The Cinematix Showसोशल अड्डा

Aamir Khan: जूनियर एनटीआर की अगली फिल्म में प्रशांत नील के साथ विलेन बनेंगे आमिर खान?

Aamir Khan: टॉलीवुड में इनसाइडर बज़ एनटीआर 31 के बारे में है। अफवाह यह है कि फिल्म निर्माता, केजीएफ 1 और 2 फेम प्रशांत नील, जो जूनियर एनटी...

टॉलीवुड में इनसाइडर बज़ एनटीआर 31 के बारे में है। अफवाह यह है कि फिल्म निर्माता, केजीएफ 1 और 2 फेम प्रशांत नील, जो जूनियर एनटीआर को निर्देशित करने के लिए तैयार हैं, उनका अगला नाम एनटीआर 31 है, किसी और से बात नहीं की है परफेक्शनिस्ट आमिर खान। कहा जाता है कि निर्देशक ने एनटीआर 31 के लिए एक भूमिका पर चर्चा की, जो शायद एक विरोधी की भूमिका है।

यह भी पता चला कि अभिनेता ने चरित्र की पेशकश के बारे में उत्साह व्यक्त किया। जब से यह खबर सामने आई है, जूनियर एनटीआर के फैन पेजों के सोशल मीडिया हैंडल इस खबर को फैला रहे हैं और इसे जंगल की आग की तरह फैला रहे हैं।

हालाँकि अभी तक कुछ भी आधिकारिक नहीं है, अफवाह ने ही प्रशांत नील, आमिर खान और जूनियर एनटीआर के प्रशंसकों को काफी उत्साहित किया। यदि चर्चा सच है, तो शीर्ष अभिनेताओं और तकनीशियनों के एक साथ आने के साथ एक शानदार सिनेमाई अनुभव के मामले में आगे देखने के लिए बहुत कुछ है।

आरआरआर के प्रचार के दौरान मुंबई में ‘नाटू नातू’ के लोकप्रिय हुक स्टेप को आजमाते हुए दोनों को एक साथ देखना एक खुशी की बात थी। आमिर खान और जूनियर एनटीआर इससे पहले भी कई बार मिले थे, जब आमिर गजनी के हिंदी रीमेक का प्रचार कर रहे थे।

इस बीच, प्रशांत नील वर्तमान में पैन-इंडिया स्टार प्रभास के साथ सालार का निर्माण कर रहे हैं और फिल्म 2023 की शुरुआत में समाप्त हो जाएगी। इसके अलावा, जूनियर एनटीआर ने राजामौली की आरआरआर के बाद अपनी तत्काल परियोजना के रूप में जनता गैराज के निदेशक कोराताला शिवा के साथ एक फिल्म के लिए हस्ताक्षर किए। उसी के प्री-प्रोडक्शन का काम चल रहा है।

Show More

Related Articles

Back to top button