The Cinematix Showसोशल अड्डा

Adipurush Release Date: ‘आदिपुरुष’ इस दिन सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी, जानें नई रिलीज डेट

Adipurush Release Date: फिल्म ‘आदिपुरुष’ साउथ सुपरस्टार प्रभास और कृति सेनन स्टारर की ये फिल्म एक बार फिर से चर्चा में आ गई है...

Adipurush Release Date: फिल्म ‘आदिपुरुष’ साउथ सुपरस्टार प्रभास और कृति सेनन स्टारर की ये फिल्म एक बार फिर से चर्चा में आ गई है और इस बार ‘आदिपुरुष’ फिल्म के मेकर ने नई रिलीज डेट की घोषणा की है. इस फिल्म का टीजर ओम राउत निर्देशित सामने आते ही पूरे देश में बवाल मच गया था और इस फिल्म के किरदारों को जमकर ट्रोल किया भी किया गया था.

रिलीज को कुछ समय के लिए टाल भी दिया गया था: Adipurush Release Date

https://twitter.com/omraut/status/1615343474244714498?ref_src=twsrc%5Etfw%7Ctwcamp%5Etweetembed%7Ctwterm%5E1615343474244714498%7Ctwgr%5Ee844b0aa13eaf49bf709a1efeccc832e76e0f741%7Ctwcon%5Es1_&ref_url=https%3A%2F%2Fwww.india.com%2Fhindi-news%2Fentertainment-hindi%2Fadipurush-prabhas-and-saif-ali-khan-film-gets-a-new-release-date-know-the-details-here-5859315%2F

फिल्म में दिखाए जाने वाले VFX को लोगों ने देख कर बवाल मचा दया था. और यही वजह है इसकी रिलीज को कुछ समय के लिए टाल भी दिया गया था. फिल्म जून 2023 में रिलीज होने वाली है बड़ में ये ख़बरें आयी थी. हालांकि, मेकर्स ने इसपर मुहर नहीं लगाई थी. टीज़र का VFX जब आया था तो लोगों से इस फिल्म को जमकर ट्रोल किया था.
नई रिलीज डेट की घोषणा प्रभास ने हनुमान चालीसा की चौपाई ‘श्रीराम काज करिबे को आतुर’ के साथ की, उन्होंने अपने अधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर एक पोस्ट डाला, उस पोस्ट पर भगवान राम की चौपाई के साथ-साथ ये लिखा हुआ था कि 150 दिन आदिपुरुष की रिलीज के रह गए हैं, ये लिखा हुआ था. पोस्टर्स को रिलीज करते हुए डायरेक्टर ओम राउत ने फिल्म लिखा है, ‘रामकार्य करने के लिए हम सदैव तत्पर हैं’. इसी के साथ फिल्म के पोस्टर्स पर जय श्री राम के अलावा श्री राम काज करिबे को आतुर लिखा हुआ है.

बदलाव के बाद रिलीज़ होने वाली है आदिपुरुष

‘आदिपुरुष’ प्रभास की फिल्म की रिलीज डेट के पोस्ट को देखने के बाद सोशल मीडिया पर लोग तरह-तरह की प्रतिक्रिया देने लगे हैं. आपको बता दें, वीएफएक्स इस फिल्म के लोगों को बहुत ही खराब लगे थे, राम के किरदार से लेकर हनुमान और रावण तक हर किरदार को लेकर दर्शकों ने फिल्म मेकर को बुरी तरह से ट्रोल किया था. और सैफ अली खान की अगर बात की जाये तो इनकी दाढ़ी पर सबसे ज्यादा बवाल हुआ था.

मेकर्स ने ऐसे में ये फैसला किया था कि वो फिल्म में बड़े बदलाव के साथ रिटर्निंग करेंगे. बता दें कि बाहुबली स्टार प्रभास जहां इस फिल्म में भगवान राम के भूमिका में दिखाई देंगे, सनी सिंह फिल्म में उनके छोटे भाई लक्ष्मण के रूप में दिखाई देंगे. आदिपुरुष में कृति सेनन पहली बार माता सीता का किरदार निभाते हुए दिखाई देंगी, उनके अलावा सैफ अली खान फिल्म में रावण की भूमिका निभा रहे हैं. सैफ अली खान को लेकर के लोगों का बड़ा सवाल ये भी है की इस फिल्म में मेकर ने कुछ बदलाव भी किये हैं या फिर से वही सब कुछ देखने को मिलेगा.

Show More

Related Articles

Back to top button