The Cinematix Show

Gandhi Godse Ek Yudh Trailer: गांधी गोडसे एक युद्ध का शानदार ट्रेलर हुआ रिलीज़

Gandhi Godse Ek Yudh Trailer: 'गांधी गोडसे एक युद्ध' का शानदार ट्रेलर 11 जनवरी को रिलीज कर दिया गया है. जिसमें नाथूराम गोडसे और महात्मा...

Gandhi Godse Ek Yudh Trailer: राजकुमार संतोषी (Rajkumar Santoshi) हिंदी सिनेमा के दिग्गज फिल्ममेकर्स में से एक हैं. जब भी हिंदी सिनेमा की चर्चा की जाएगी तो उसमें राजकुमार संतोषी का नाम भी शामिल होगा. काफी लंबे टाइम बाद राजकुमार संतोषी फिल्म ‘गांधी गोडसे एक युद्ध’ (Gandhi Godse Ek Yudh) के जरिए बड़े पर्दे पर वापसी करने जा रहे हैं. ‘गांधी गोडसे एक युद्ध’ का शानदार ट्रेलर 11 जनवरी को रिलीज कर दिया गया है. जिसमें नाथूराम गोडसे और महात्मा गांधी के विचारों की कड़ी जंग दिखाई गई है.

https://www.youtube.com/watch?v=SB7JK0kTy9Q

‘गांधी गोडसे एक युद्ध’ का ट्रेलर: Gandhi Godse Ek Yudh Trailer

डायरेक्टर राजकुमार संतोषी की फिल्म बीते 2 जनवरी को ‘गांधी गोडसे एक युद्ध’ का टीजर सामने आया था. टीज़र के बाद से ही हर कोई इस फिल्म के ट्रेलर का बेसब्री से इंतजार कर रहा था. फाइनली अब दर्शकों की डिमांड पर ‘गांधी गोडसे एक युद्ध’ फिल्म का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है. देखते हैं ट्रेलर को लोग कितना पसंद करते हैं.3 मिनट 10 सेकेंड के इस ट्रेलर में भारत के उस दौर में पहुंच जाएंगे, जहां फ्रीडम के बाद डिवीज़न की स्थिति बनी हुई थी.किस तरीके से नाथूराम गोडसे और महात्मा गांधी बीच तनाव शुरू हुआ और क्यों गोडसे गांधी जी के विचारों के खिलाफ थे.

ऐसे कई दिलचस्प किस्से इस शानदार ट्रेलर में आपको गांधी गोडसे एक युद्ध आसानी से देखने को मिलेंगे. गोडसे और गाधी की अलग-अलग विचार धाराओं को भी ये फिल्म दर्शाती हुई नजर आयेगी. इस फिल्म के ट्रेलर से ये अनुमान लगाया जा सकता है कि राजकुमार संतोषी की ये फिल्म सिनेमाघरों में धमाल मचा सकती है.

कब रलीज होगी ‘गांधी गोडसे एक युद्ध’: Gandhi Godse Ek Yudh

राजकुमार संतोषी (Rajkumar Santoshi) ट्रेलर रिलीज के बाद हर तरफ ‘गांधी गोडसे एक युद्ध ‘ (Gandhi Godse Ek Yudh) की चर्चा चल रही है. 26 जनवरी यानी गणतंत्र दिवस पर ‘गांधी गोडसे एक युद्ध’ फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज होगी. गुजराती फिल्म डायरेक्टर दीपक अंतानी इस फिल्म में महात्मी गांधी के किरदार में नजर आने वाले हैं. जबकि चिन्मय मंडेलकर ने नाथूराम गोडसे का किरदार निभाया है. आपको यह भी बता दे कि इस फिल्म में तनीषा संतोषी राजकुमार संतोषी की बेटी भी अपना डेब्यू करती नजर आएंगी.

Show More

Related Articles

Back to top button