The Cinematix Showसोशल अड्डा

Athiya Shetty KL Rahul Wedding: आज शाम 4 बजे खंडाला में होगी अथिया शेट्टी और KL राहुल की वेडिंग सेरेमनी

Athiya Shetty KL Rahul Wedding: 'नो फोन' पॉलिसी लागू अथिया और केएल राहुल की शादी में अथिया और केएल राहुल (KL Rahul) की शादी की...

Athiya Shetty KL Rahul Wedding: ‘नो फोन’ पॉलिसी लागू अथिया और केएल राहुल की शादी में अथिया और केएल राहुल (KL Rahul) की शादी की फोटो लीक ना हों इसके लिए उनकी फैमिली ने नो फोन पॉलिसी लागू की है. सभी मेहमानों से अपने-अपने फोन वेडिंग वेन्यू पर ना लाने के लिए कहा गया है.

केएल राहुल और अथिया की शादी में 100 गेस्ट बुलाए गए हैं: Athiya Shetty KL Rahul Wedding

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार अथिया और के एल राहुल की शादी में केवल फॅमिली मेंबर्स और क्लोज फ्रेंड्स ही शामिल होंगे. मिली जानकारी के अनुसार लगभग 100 मेहमानों के शादी में शामिल होने की उम्मीद जताई जा रही है. ख़बरों के मुताबिक, शादी के गेस्ट लिस्ट में शाहरुख खान, सलमान खान, एमएस धोनी, विराट कोहली और अनुष्का शर्मा, अक्षय कुमार और जैकी श्रॉफ, अमिताभबच्चन फॅमिली भी शामिल हैं. कृष्णा श्रॉफ टाइगर श्रॉफ की बहन और रोहन श्रेष्ठा बॉलीवुड फोटोग्राफर को वेडिंग वेन्यू पर स्पॉट भी किया गया है.

KL राहुल और अथिया का वेडिंग आउटफिट का अंदाज़ा

अपने वेडिंग आउटफिट को अथिया और के एल राहुल ने एक खास लुक दिया है. खबरों के अनुसार कपल ने अपने वेडिंग स्पेशल डे के लिए सब्यसाची के कलेक्शन से अपना वेडिंग आउटफिट को चुना है. और उन्होंने इसके लिए कलर थीम भी सबसे यूनिक रखी है मिली जानकारी के अनुसार इसके लिए कपल ने कुछ डिफरेंट कलर की थीम को सिलेक्ट किया है.

कॉमन फ्रेंड के जरिए हुई थी अथिया और केएल राहुल की पहली मुलाकात

2020 में केएल राहुल और अथिया शेट्टी ने इंस्टाग्राम पर अपने रिश्ते को सब के सामने शेयर किया था. क्या आप लोगों को पता है कि वे पहली बार एक म्यूचुअल फ्रेंड्स (Mutual Friends) के जरिए मिले थे? जी हां, कॉमन फ्रेंड के जरिए अथिया और केएल राहुल की फर्स्ट मीटिंग एक हुई थी. बाद में फिर धीरे-धीरे दोनों एक-दूसरे को बर्थडे विश करने लगे और बहुत जल्द ही क्लोज फ्रेंड्स भी बन गए, और उनकी इस फ्रेंडशिप को रोमांस में बदलते देर नहीं लगी. आपको बता दें की आज ये यह जोड़ी शादी के बंधन में बंधने जा रही है.

अजय देवगन ने भी सुनली शेट्टी के बेटी अथिया को दी शादी की बधाई: Athiya Shetty KL Rahul Wedding

अथिया शेट्टी सुनील शेट्टी की बेटी और क्रिकेटर केएल राहुल आज शादी जैसे पवित्र बंधन में बंधने जा रहे हैं. तो वहीं इस कपल को सभी बॉलीवुड सेलेब्स (Bollywood Celebs) का बधाई देने का चलन भी शुरू हो गया है. सुनील शेट्टी (Sunil Shetty) को अजय देवगन (Ajay Devgn) ने भी भी ट्वीट कर बेटी की शादी की बधाई दी. ट्वीट में अजय देवगन ने लिखा, “मेरे प्यारे दोस्तों सुनील शेट्टी और माना शेट्टी को उनकी बेटी अथिया शेट्टी (Athiya Shetty) की केएल राहुल (KL Rahul) से शादी के लिए बधाई. युवा जोड़े को सुखद वैवाहिक जीवन की कामना है. और, अन्ना, इस शुभ अवसर पर यहां आपके लिए एक विशेष शाउट-आउट है. लव अजय.”

Show More

Related Articles

Back to top button