Sports News

AUS vs SA: ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीसरे टेस्ट में नहीं खेलेंगे दक्षिण अफ्रीकी बल्लेबाज थ्यूनिस डी ब्रून

AUS vs SA : दक्षिण अफ्रीका के बल्लेबाज थ्यूनिस डी ब्रून अगले हफ्ते ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीसरा और अंतिम टेस्ट मैच नहीं खेल पाएंगे...

AUS vs SA : सिडनी, 31 दिसंबर, दक्षिण अफ्रीका के बल्लेबाज थ्यूनिस डी ब्रून अगले हफ्ते ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीसरा और अंतिम टेस्ट मैच नहीं खेल पाएंगे। ब्रून पिता बनने वाले हैं और वह स्वदेश लौटेंगे।

दक्षिण अफ्रीकी बल्लेबाज थ्यूनिस डी ब्रून: AUS vs SA

ब्रून को रासी वैन डेर डूसन के स्थान पर बॉक्सिंग डे टेस्ट के लिए टीम में शामिल किया गया था। तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी करते हुए, डी ब्रून ने पहली पारी में 12 और दूसरी पारी में 28 रन बनाया था। यह मैच दक्षिण अफ्रीका 182 रनों से हारा था।

क्रिकेट दक्षिण अफ्रीका (सीएसए) ने ट्वीट किया, “बल्लेबाज थ्यूनिस डी ब्रून सिडनी में तीसरा टेस्ट नहीं खेल पाएंगे क्योंकि वह अपने पहले बच्चे के जन्म के लिए स्वदेश लौट रहे हैं। हम उनके जीवन के इस रोमांचक क्षण के लिए उन्हें शुभकामनाएं देते हैं।”

डी ब्रून की जगह या तो वैन डेर डूसन अंतिम एकादश में वापसी कर सकते हैं

डी ब्रून की जगह या तो वैन डेर डूसन अंतिम एकादश में वापसी कर सकते हैं या बिग-हिटिंग रिजर्व विकेटकीपर हेनरिक क्लासेन, जिन्होंने केवल एक टेस्ट खेला है, को मौका दिया जा सकता है।

बता दें कि दक्षिण अफ्रीका के बल्लेबाजों ने इस सीरीज में अब तक संघर्ष किया है। मेहमान टीम अब तक दो टेस्ट में 152, 99, 189 और 204 के स्कोर पर आउट हुई है। दक्षिण अफ्रीका तीन मैचों की श्रृंखला में 0-2 से पीछे है।

प्रोटियाज विश्व टेस्ट चैंपियनशिप की दौड़ में तीसरे नंबर पर थे, लेकिन एक के बाद एक हार के कारण वे ऑस्ट्रेलिया, भारत और श्रीलंका के बाद चौथे नंबर पर खिसक गए हैं। दोनों टीमों के बीच तीसरा टेस्ट यहां चार जनवरी से शुरू हो रहा है।

Show More

Related Articles

Back to top button