India NewsState Newsमध्य प्रदेश

Bageshwar Dham Controversy: बागेश्वर धाम बाबा को चुनौती देने वाले श्याम मानव को जान से मारने की धमकी!

Bageshwar Dham Controversy: श्याम मानव को धमकी भरे फोन आ रहे हैं उन्होंने कुछ टाइम पहले ही बागेश्वर धाम बाबा को चुनौती दी थी...

Bageshwar Dham Controversy: श्याम मानव को धमकी भरे फोन आ रहे हैं उन्होंने कुछ टाइम पहले ही बागेश्वर धाम बाबा को चुनौती दी थी. धमकी भरे फोन की सुनकर नागपुर पुलिस ने वहां की सुरक्षा बढ़ा दी है, जहां श्याम मानव ठहरे हुए हैं. अंधश्रद्धा निर्मूलन समिति के उपाध्यक्ष श्याम मानव ने बागेश्वर धाम बाबा को उनके सामने अपने चमत्कारों को दिखाने की चुनौती दी थी.

श्याम मानव को जान से मारने की धमकी: Bageshwar Dham Controversy

बागेश्वर धाम के आचार्य धीरेंद्र शास्त्री (Dhirendra Shastri) मन की बात को जान लेने का दावा करते हैं.और वह अपने चमत्कार से इसको सिद्ध भी करते हैं,. आपको बता दें की इसी महीने वह नागपुर में रामकथा करने गए थे. जब वे वहां कथा कर रहे थे तभी उन्हें अंध श्रद्धा निर्मूलन समिति के श्याम मानव ने चुनौती दी थी कि बागेश्वर धाम उनके सामने अपनी सिद्धियां को दिखाएं. उन्होंने कहा कि अगर ऐसा कर देंगे तो बागेश्वर धाम को 30 लाख रुपये का इनाम दिया जायेगा.

अंध श्रद्धा निर्मूलन समिति के श्याम मानव ने दावा किया

लेकिन यह मामला यहाँ ख़त्म नहीं हुआ ये और भी ज्यादा दिलचस्प हो गया जब इसके बाद बागेश्वर धाम बाबा ने कथा के समापन से पहले ही अपनी कथा दो दिन पहले ही समाप्त कर दी थी और निकल गए थे. इसको लेकर अंध श्रद्धा निर्मूलन समिति के श्याम मानव ने दावा किया कि धीरेद्र शास्त्री (Dhirendra Shastri) ने डरकर कथा जल्दी ख़त्म कर दी. और कहा कि बागेश्वर धाम बाबा डर भाग गए. उधर बागेश्वर धाम बाबा ने बताया कि इस रामकथा के कार्यक्रम में दो दिन कम कथा करने की बात पहले से ही तय थी. उन्होंने कहा की अभी भी हमारा दरवार लगाया जायेगा तब आप लोग सिद्ध करवा सकते हो लेकिन उन्होंने कहा की हमें किसी को सिद्ध करने की जरुरत नहीं है. हमें बाबा पर पूरा विश्वास है. उधर श्याम मानव की सुरक्षा बड़ा दी गयी है.

बागेश्वर धाम बाबा के समर्थन में उतरे BJP नेता

बागेश्वर धाम बाबा को बीजेपी नेताओं का समर्थन भी मिल रहा है. मध्य प्रदेश के BJP विधायक नारायण त्रिपाठी ने धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के समर्थन में मोर्चा भी खोल दिया है. बागेश्वर धाम के खिलाफ साजिश रची जा रही है विधायक नारायण त्रिपाठी ने कहा, और सभी धर्म के लोगों की आस्था को ठेस पहुंचाई जा रही है. उन्होंने कहा श्याम मानव के खिलाफ पुलिस केस भी दर्ज करे. और अंततः उन्होंने कहा अगर मामला दर्ज नहीं होता है तो हम कोर्ट भी जाएंगे. हम बागेश्वर बाबा को पूरा सपोर्ट करेंगे.

Show More

Related Articles

Back to top button