India NewsThe Cinematix Showसोशल अड्डा

Besharam Rang: बेशरम रंग गाने और ‘पठान’ के कुछ सीन बदले जाएंगे

Besharam Rang: शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण स्टारर फिल्म पठान के कुछ सीन्स में सेंसर बोर्ड ने बदलाव करने को कहा है। पठान के गाने बेश...

शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण स्टारर फिल्म पठान के कुछ सीन्स में सेंसर बोर्ड ने बदलाव करने को कहा है। पठान के गाने बेशर्म रंग जब से रिलीज हुआ है तब ही से विवादों में चल रहा है। इसलिए सेंसर बोर्ड ने इसमें बदलाव के सुझाव दिए हैं। बोर्ड के चेयरपर्सन प्रसून जोशी का कहना है की – हमने मेकर्स से कहा है वे फिल्म की रिलीज से पहले रिवाइज्ड वर्जन हमारे पास सबमिट करें। आप को बता दे पठान 25 जनवरी को रिलीज होने वाली है।

दिग्गज अभिनेता शाहरुख खान ने ‘पठान’ के साथ लगभग 4 साल बाद बड़े पर्दे पर वापसी की हैं। इससे पहले वे 2018 में फिल्म ‘जीरो’ में नजर आए थे। आप को बता दे पठान फिल्म का बजट करीब करीब 250 करोड़ है। इसके मीडिया राइट्स करीब 100 करोड़ में बेचे गए। वहीं, बेशर्म रंग गाने को सिर्फ 2 हफ्ते में 15 करोड़ व्यूज मिल चुके हैं।

फिल्म ‘पठान’ बेशरम रंग गाने को लेकर हुआ बड़ा विवाद: Besharam Rang

फिल्म पठान के गीत ‘बेशरम रंग’ पर आपत्ति जताने वाले और इसमें बदलाव की मांग करने वाले लोगों में मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा और विश्व हिंदू परिषद जैसे संगठन शामिल हैं। मध्य प्रदेश उलेमा बोर्ड ने भी फिल्म पर इस्लाम को गलत तरह से पेश करने के लिए प्रतिबंध की मांग की। हालांकि इस बीच फिल्म पिछले हफ्ते एक और गाना ‘झूमे जो पठान’ भी रिलीज किया गया था। आप को बता दे की ‘झूमे जो पठान’ में शाहरुख और दीपिका के साथ अब जॉन अब्राहम भी दिखाई देंगे।

Show More

Related Articles

Back to top button