Spice CINEMAभोजपुरीसोशल अड्डा

Bhojpuri Actress MMS Video: Akshara Singh, शिल्पी राज से लेकर काजल राघवानी तक, वायरल हो चुके है इनके भी MMS Video

Bhojpuri Actress MMS Video: भोजपुरी इंडस्ट्री की एक मशहूर अभिनेत्री अक्षरा सिंह (Akshara Singh) का MMS वीडियो सोशल मीडिया पर आजकल खुब वायरल हो रहा है।

Bhojpuri Actress MMS Video: लोग तेजी से इस Video को डाउनलोड और शेयर कर रहे हैं

बता दे की सोशल मीडिया (Social Media) पर लोग तेजी से इस Video को डाउनलोड और शेयर कर रहे हैं। हालांकि आपको बता दे की वायरल हो रहे इस वीडियो में वाकई में अक्षरा है भी या नहीं इसकी पुष्टि अब तक नहीं हुई है। बता दे की अभी तक इस MMS वीडियो को लेकर अक्षरा सिंह ने कोई बयान नहीं दिया है।

Akshara Singh MMS Video: Leak हुआ अक्षरा सिंह का MMS वीडियो

गौरतलब है की अक्षरा सिंह का यह MMS वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में एक लड़की तो नजर आ रही है लेकिन उसका चेहरा साफ़-साफ दिखाई नहीं दे रहा है। ख़बरों की मानें तो यह लीक वीडियो अक्षरा सिंह के MMS (Akshara Singh MMS Video Leak) के नाम से सोशल मीडिया पर खुब शेयर किया जा रहा है।

Akshara Singh MMS Video Leak: कई भोजपुरी एक्ट्रेसेस के प्राईवेट वीडियो हो चुके है लीक

बता दें कि इससे पहले भी कई भोजपुरी एक्ट्रेसेस के वीडियो वायरल हो चुके है। आइए जानते है उनके बारे में….

सिंगर शिल्पी राज

अक्षरा सिंह से कुछ दिनों पहले ही सिंगर शिल्पी राज का भी MMS लीक हुआ था। इनका वीडियो वायरल होने के बाद शिल्पी ने आकर सफाई भी दी थी। शिल्पी ने कहा था कि वो इस वीडियो में हैं ही नहीं।

काजल राघवानी (Kajal Raghwani)

मशहूर भोजपुरी अभिनेत्री काजल राघवानी का भी कुछ दिनों पहले ही एक MMS वीडियो viral हुआ था और सोशल मीडिया पर दावा भी किया गया था कि उस वायरल वीडियो में काजल ही है। लेकिन बाद में स्पष्ट हो गया था कि वीडियो में काजल जैसी दिखने वाली लड़की काजल नहीं है।

त्रिशाकर मधु और प्रियंका पंडित

भोजपुरी इंडस्ट्री की एक और जानी-मानी अभिनेत्री त्रिशाकर मधु का एक भी MMS वीडियो लीक हो चुका है। जिसके बाद त्रिशाकर मधु को सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल भी किया गया था। त्रिशाकर मधु ने भी बाद में आकर इस पर सफाई दी थी। इस क्रम में प्रियंका पंडित का वीडियो भी खुब वायरल हो चुका है।

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button