The Cinematix Showसोशल अड्डा

Bigg Boss 16: अर्चना को ‘नीच औरत’ कहने पर विकास ने अर्चना से मांगी माफ़ी

Bigg Boss 16: बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16) कलर्स टीवी का फेमस रियलिटी शो इन दिनों लगातार सुर्खियों में बना हुआ है...


Bigg Boss 16: बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16) कलर्स टीवी का फेमस रियलिटी शो इन दिनों लगातार सुर्खियों में बना हुआ है। शो में अर्चना गौतम (Archana Gautam) की वापसी से सभी कंटेस्टेंट्स की नाक किया हुआ है।

वहीं वाइल्ड कार्ड के तौर पर विकास मानकतला (Vikas Manaktala) भी खूब हंगामा मचा कर रहे है। इस हफ्ते बिग बॉस हाउस में विकास मानकतला और अर्चना गौतम के बीच खूब लड़ाई हुई है, इस दौरान विकास ने अर्चना के लिए गलत शब्दों का इस्तेमाल किया, जिसके कारण घर में बवाल मच गया था। दरअसल अर्चना को विकास ने ‘नीच जाति के लोग’ कहा था। बिग बॉस के मेकर्स इस शो के टेलिकास्ट होने के बाद बड़ी मुसीबत में फंस गए क्योंकि नेशनल कमीशन फॉर शेड्यूल कास्ट ने शो को नोटिस भेज दिया था.

विकास मानकतला (Vikkas Manaktala) ने मांगी माफी: Bigg Boss 16

हालांकि वीकेंड का वार में जब सलमान खान (Salman Khan) ने विकास मानकतला की क्लास लगाई तो कंटेस्टेंट ने जनता से अपशब्दों का इस्तेमाल करने को लेकर माफी मांगी है। विकास ने कहा कि मेरा इरादा किसी की भावनाओं को ठेस पहुंचाना या किसी का अपमान करने का नहीं था। वह धर्म, जाति लिंग के आधार पर किसी के साथ भेदभाव करने में विश्वास नहीं रखते हैं और उन्होंने जो कुछ भी कहा वह गुस्से में था।

विकास मानकतला बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16) से बेघर होंगे

बता दें कि विकास मानकतला इस हफ्ते बिग बॉस हाउस से बेघर हो जाएंगे जातिसूचक शब्दों का इस्तेमाल करने के कारण। इस हफ्ते आठ कंटेस्टेंट्स को शो में नॉमिनेट किया गया है। यह पहली बार हुआ है कि इस सीजन में एक साथ 8 कंटेस्टेंट नॉमिनेट हुए हों। इस हफ्ते विकास मानकतला, प्रियंका चाहर चौधरी, सौंदर्या शर्मा, सुंबुल तौकीर खान, टीना दत्ता, शालीन भनोट, निमृत कौर अहलूवालिया और श्रीजिता डे नॉमिनेट हुए हैं, हालांकि शो से विकास मानकतला को बाहर कर दिया जाएगा।

Show More

Related Articles

Back to top button