The Cinematix Showसोशल अड्डा

Urfi Javed In Legal Trouble: उर्फी जावेद पर BJP नेता ने की कार्रवाई की मांग, भड़कीं उर्फी बोलीं- मुझे जेल नहीं भेज सकते..

Urfi Javed In Legal Trouble: उर्फी जावेद टीवी की मशहूर एक्ट्रेस अपनी ड्रेसिंग सेंस को लेकर एक बार फिर से कानून की नजर में आ गई हैं...

Urfi Javed In Legal Trouble: उर्फी जावेद टीवी की मशहूर एक्ट्रेस अपनी ड्रेसिंग सेंस को लेकर एक बार फिर से कानून की नजर में आ गई हैं। भाजपा नेता चित्रा वाघ ने मुंबई पुलिस कमिश्नर से मिलकर उर्फी जावेद की शिकायत की है और उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई करने की मांग भी की है।

https://www.instagram.com/p/Cm8iHspKUJq/?utm_source=ig_embed&ig_rid=cd27d306-59c7-45c6-8910-b8aac0814c8e
  • महाराष्ट्र की बीजेपी नेदा का कहना है कि उर्फी जावेद रिवीलिंग ड्रेस पहनकर मुंबई की सड़कों पर घूमती रहती हैं।
  • उर्फी जावेद को ऐसा करने से रोकना चाहिए चित्रा वाघ ने मांग की है।
  • चित्रा वाघ ने ट्वीट भी किया है इस मामले को लेकर, जो बहुत वायरल हो रहा है।
  • उर्फी जावेद की शिकायत को लेकर लोग काफी खुश हैं और सभी फैंस चाहते हैं की उर्फी अपना ड्रेसिंग सेंस बदले.
  • बीजेपी नेता चित्रा वाघ ने उर्फी जावेद को लेकर ट्वीट किया, जिसमें उन्होंने लिखा, “मुंबई के माननीय पुलिस कमिश्नर और ज्वॉइंट कमिश्नर से मिली और उर्फी जावेद के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।
  • जो मुंबई की सड़कों पर घूमती हैं और सभी जगहों पर अपने ड्रेसिंग सेंस को लेकर अपने शरीर का प्रदर्शन भी करती हैं।”
  • बता दें कि चित्रा वाघ ने 1 जनवरी को पुलिस कमिश्नर से मुलाकात की थी और उर्फी जावेद के खिलाफ शिकायत की।

बीजेपी नेता पर भड़कीं उर्फी जावेद

उर्फी जावेद को महिला शरीर प्रदर्शन करने से सड़कों पर से रोका जाए चित्रा वाघ ने यह भी मांग की है। बता दें कि इस मामले पर उर्फी जावेद ने भी रिएक्शन दिया है। उन्होंने चित्रा वाघ (Chitra Bagh) की शिकायत पर प्रतिक्रिया देते हुए लिखा, “नए साल की शुरुआत नयी पुलिस कंप्लेंट के साथ हुई। इन नेताओं के पास अपना असली काम नहीं है? क्या ये नेता और वकील बिलकुल बुद्धू हैं?”
उर्फी जावेद किसी से नहीं रुकीं। उन्होंने अपने ट्वीट में आगे लिखा, “संविधान का ऐसा कोई भी आर्टिकल नहीं है जो मुझे जेल भेज सके और मुझ पर कोई कार्यवाही कर सके। अभद्रता की परिभाषा हर किसी के लिए अलग-अलग होती है। जब तक मेरे गुप्तांग नहीं दिखते हैं, आप मुझे जेल नहीं भेज सकते। ये लोग केवल मीडिया का ध्यान बटाने के लिए ये सब कर रहे हैं।”

Show More

Related Articles

Back to top button