India NewsThe Cinematix Showसोशल अड्डा

BTS V: किम तेह्युंग का जन्मदिन, दुनिया भर में कोलकाता से न्यूयॉर्क एलईडी विज्ञापनों में मनाया जा रहा

BTS V: 30 दिसंबर को, BTS के V ने अपना जन्मदिन मनाया और ARMYs साथ में शामिल हुए। 30 दिसंबर को वी का जन्मदिन मनाने के लिए, प्र...

BTS V: 30 दिसंबर को, BTS के V ने अपना जन्मदिन मनाया और ARMYs साथ में शामिल हुए। 30 दिसंबर को वी का जन्मदिन मनाने के लिए, प्रशंसक रंगीन जन्मदिन समारोह आयोजित करके वी रोड बना रहे हैं जहां पूरे सियोल में बड़ी स्क्रीन और बिलबोर्ड पर हर जगह वी की छवि देखी जा सकती है।

NUNA V ने घोषणा की कि वह 7वें जन्मदिन की परियोजना के रूप में जापानी फैन क्लब ‘टेटे यूनिवर्स’ (BTSV_JPN) के साथ एक इमारत में एक बड़ा एलईडी विज्ञापन जोड़ेगी। वी के खूबसूरत लुक के 100 से ज्यादा वीडियो हर दिन प्रसारित होते हैं।

उनके जन्मदिन के मौके पर कोलकाता के प्रशंसकों ने पार्क स्ट्रीट स्थित वरदान मॉल के ऊपर एलईडी का विज्ञापन लगाया है. विज्ञापन पार्क स्ट्रीट के बीच में है जिसे क्रिसमस 2022 के लिए सजाया गया है।

अन्य फैन क्लबों ने भी कार्यक्रम आयोजित किए हैं। दरअसल, न्यू यॉर्क में वन वर्ल्ड ट्रेड सेंटर में न्यूयॉर्क में विज्ञापन है। इस इवेंट के लिए उनके चाइना फैन बेस ने इसका आयोजन किया है।

इसके अलावा, 7-इलेवन HYBE स्टोर के सामने एक विज्ञापन लपेटा गया था, और प्रशंसकों के लिए अपना जन्मदिन मनाने के लिए इकट्ठा होने के लिए एक जगह तैयार की गई थी। सियोल, टोक्यो और दुबई के कैफे में, वी के जन्मदिन का जश्न मनाने वाली मूर्तियां और फोटो ज़ोन स्थापित किए गए थे। Myeong-dong, सियोल में, V के पहले एकल स्व-रचित गीत ‘सीनरी’ के जैकेट को एक बड़े गुब्बारे से सजाया गया था जिसने V की उपस्थिति, ध्यान आकर्षित की। इसके अलावा लॉटरी के जरिए 6 लोगों को होटल में ठहरने का वाउचर उपहार स्वरूप दिया जाता है।

Show More

Related Articles

Back to top button