The Cinematix Showसोशल अड्डा

Charu Asopa-Rajeev Sen: तलाक की ख़बरों के बीच चारु और राजीव का रोमांटिक वीडियो वायरल

Charu Asopa-Rajeev Sen: सुष्मिता सेन की भाबी चारु असोपा और राजीव सेन अपनी शादी के बाद तलाक को लेकर काफी टाइम से मीडिया...

Charu Asopa Rajeev Sen: सुष्मिता सेन की भाबी चारु असोपा और राजीव सेन अपनी शादी के बाद तलाक को लेकर काफी टाइम से मीडिया की सुर्खियो में छाए हुए है. दोनों ने अपनी मैरिड लाइफ इश्यूज को लेकर एक दूसरे पर काफी कीचड़ उछालने का कोई मौका नहीं छोड़ा है. एक-दूसरे पर बेवफाई के आरोप भी लगाए हैं. अपनी शादी को खत्म करने का फैसला भी उन दोनों ने कर लिया था, हाल ही में चारू आसोपा और पूरा सेन परिवार कोलकाता में राजीव के भाई की वेडिंग फंक्शन अटैंड करने पहुंचा था इसी दौरान चारू और राजीव सेन की नजदीकी और भी ज्यादा बढ़ गयी है. यहां तक कि दोनों ने एक गाने पर रोमांटिक डांस परफॉर्मेंस भी की है.

राजीव सेन और चारू ने किया रोमांटिक डांस: Charu Asopa-Rajeev Sen

https://www.youtube.com/watch?v=3682k_Me6Vk

बता दें कि चारू और राजीव ने पूरी शादी का व्लॉग बनाया था और इसे अपने-अपने यूट्यूब चैनल पर शेयर भी किया है. और दोनों ने एक ही दिन अपने यूट्यूब चैनल पर उपलोड किया है. व्लॉग में चारू और राजीव एक साथ “पहला पहला प्यार है” गाने पर रोमांटिक डांस परफॉरमेंस करते नजर आ रहे हैं. वीडियो की शुरुआत चारू अपनी बेटी ज़ियाना के साथ कोलकाता में राजीव के घर जाने से करती है. और वेडिंग होम भी नजर आता है, वेन्यू नजर आता है वही चारु शादी की सभी रस्मों के सीन भी शेयर कर रही हैं. चारु की वेन्यू में एंट्री गजब होती है वे राजीव के साथ हाथ पकड़कर नाचती और झूमती हुई वेन्यू में एंट्री करती हुई नजर आती है. और बाद में, दोनों मैंने प्यार किया के गाने “पहला पहला प्यार है” पर एक साथ में डांस करते नजर आते हैं.

राजीव सेन ने शादी की फोटोस की शेयर: Charu Asopa-Rajeev Sen

https://www.instagram.com/p/CnC07CgydvS/?utm_source=ig_embed&ig_rid=53ec97e5-1250-46c2-a7dd-07fb7a8f013f

पहले, राजीव सेन ने अपने इंस्टाग्राम पर कजिन की वेडिंग की फोटोस शेयर की थी. फोटोस में से एक में चारू भी राजीव सेन की फैमिली के साथ नजर आ रही हैं. राजीव एक फोटो में अपनी बेटी जियाना के साथ खेलते हुए दिख रहे हैं. राजीव ने ब्लैक नेहरू जैकेट के साथ क्रीम कुर्ता पहना था और चारू मैजेंटा कलर के लहंगे में बहुत ही सुन्दर लग रही थीं. जियाना ने ऑल-ब्लैक आउटफिट कैरी किया था.

चारू और राजीव सेन ने तलाक के लिए किया हुआ है फाइल

बता दें कि, चारु असोपा का तलाक अभी नहीं हुआ है वो अपनी बेटी जियाना सेन के साथ अलग रह रही हैं. हालाँकि चारु और राजीव दोनों में से किसी ने भी तलाक का खुलासा नहीं किया है, ख़बरों की माने तो चारु और राजीव ने बेटी के लिए फ्रेंडली रिलेशन रखा है.

Show More

Related Articles

Back to top button