India NewsState Newsछत्तीसगढ़

Chhattisgarh Car Accident: छत्तीसगढ़ में सड़क हादसा, पलटी कार में लगी आग, 4 की मौत

Chhattisgarh Car Accident: प्रदेश के बिलासपुर जिले में रविवार रात करीब एक बजे गौरेला मार्ग पर रूह कंपा देने वाला सड़क हादसा हुआ है...

Chhattisgarh Car Accident: रायपुर (छत्तीसगढ़), 23 जनवरी, प्रदेश के बिलासपुर जिले में रविवार रात करीब एक बजे गौरेला मार्ग पर रूह कंपा देने वाला सड़क हादसा हुआ है। एक कार की टक्कर से पलटी दूसरी कार में आग लग गई। दूसरी कार में चार लोग थे। चारों जिंदा जल गए। इनकी पहचान इनके सामान मसलन चश्मों, घड़ियों और गहनों से हुई है, क्योंकि लोहे के ढेर में तबदील कार के अंदर शवों के नाम पर सिर्फ हड्डियां मिली हैं। यह जानकारी बिलासपुर पुलिस ने दी है।

पलटी कार में लगी आग, 4 की मौत: Chhattisgarh Car Accident

पुलिस के मुताबिक यह हादसा रतनपुर थाना क्षेत्र के पोड़ी- खेरा के पास हुआ है। हादसे में एक पत्रकार सहित चार लोगों की मौत हो गई। इनमें दो युवती भी हैं। सभी के कंकाल सीट से छिपके हुए थे। उनमें हड्डियों के अलावा कुछ भी नहीं। मृतकों की पहचान कार की नंबर प्लेट, गहनों और अन्य सामान से हुई है। कार के नंबर प्लेट से कार मालिक पत्रकार शाहनवाज की पहचान हुई।

पुलिस के मुताबिक ड्राइवर सीट पर उसके गले की मोटी चेन, कड़ा और अंगूठियां मिलीं। ड्राइवर सीट के बाजू में मिले कंकाल की पहचान चेन से याशिका मनहर के रूप में हुई । पीछे की सीट में मिले कंकाल से एक कड़ा, चेन और घड़ी मिली। इससे अभिषेक कुर्रे की पहचान हुई। मृतकों में एक लड़की विक्टोरिया आदित्य भी बताई जा रही है। मगर उसकी पहचान नहीं हो पा रही। हालांकि उसके पिता सीएल आदित्य ने कहा है कि उनकी बेटी भी जलकर मर गई।

कहना है पुलिस का कि, कार से मिले सामान, कंकालों, हडि्डयों और शरीर के अवशेषों को सिम्स के फॉरेंसिक डिपार्टमेंट के पास भेजा गया है। इनकी जांच से विक्टोरिया की पहचान हो सकती है।

Show More

Related Articles

Back to top button