India NewsState Newsदिल्ली

Delhi Mayor Election: दिल्ली MCD मेयर चुनाव में मारपीट, BJP-AAP पार्षदों के बीच जमकर हुई हाथापाई

Delhi Mayor Election: दिल्ली में आज मेयर का चुनाव किया जाएगा. इससे पहले ही पार्षदों में हाथापाई और झड़प हो गई.तभी इस दौरान BJP-AAP दोनों...

Delhi Mayor Election: पिछले दिनों हुए एमसीडी चुनाव के बाद राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में आज मेयर का चुनाव किया जाएगा. इससे पहले ही पार्षदों में हाथापाई और झड़प हो गई.तभी इस दौरान BJP-AAP दोनों तरफ से नारेबाजी हुई.


Mayor Election In MCD: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में पिछले दिनों हुए MCD चुनाव के बाद आज मेयर का चुनाव दिल्ली में किया जाएगा. लेकिन इससे पहले AAP और BJP पार्षदों के बीच जमकर झड़प हुई. इस दौरान नारेबाजी और धक्का-मुक्की भी हो गयी है. शपथ लेने के बाद पीठासीन अधिकारी की ओर से नॉमिनेटेड सदस्यों को शपथ दिलाने की बात कही, जिसके बाद बहुत ज्यादा माहौल बिगड़ गया. इस भारी हंगामें के बाद कार्यवाही को एक घंटे के लिए स्थगित कर दिया गया है.

मनीष सिसोदिया ने इस घटना पर रिएक्शन देते हुए ट्वीट किया: Delhi Mayor Election

दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने इस घटना पर रिएक्शन देते हुए ट्वीट किया, ‘MCD में अपने कुकर्मों को छिपाने के लिए और कितना गिरोगे BJP वालों! चुनाव टाले, पीठासीन अधिकारी की गैरकानूनी नियुक्ति, मनोनीत पार्षदों की गैरकानूनी नियुक्ति, और अब जनता के चुने पार्षदों को शपथ न दिलवाना. अगर जनता के फैसले का सम्मान नहीं कर सकते तो फिर चुनाव ही क्यों कर रहे हो?
बता दें कि AAP के नेता सदन मुकेश गोयल ने मनोनीत पार्षदों के पहले शपथ लेने का मुद्दा उठाया था. मुकेश गोयल ने कहा कि 25 साल से इस सदन में कभी मनोनीत पार्षदो की शपथ पहले नहीं हुई. हालांकि, इस दौरान BJP की मेयर पद की कैंडिडेट रेखा गुप्ता और AAP कैंडिडेट शैली ओबेरॉय चुपचाप हंगामा देखती रहीं.

Show More

Related Articles

Back to top button