Sports News

Cristiano Ronaldo: स्टार फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने सऊदी अरब के क्लब अल-नस्र एफसी के साथ किया करार

Cristiano Ronaldo: पुर्तगाल के स्टार फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने सऊदी अरब के क्लब अल-नस्र एफसी के साथ 2025 तक के लिए करार किया...

Cristiano Ronaldo: नई दिल्ली, 31 दिसंबर, पुर्तगाल के स्टार फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने सऊदी अरब के क्लब अल-नस्र एफसी के साथ 2025 तक के लिए करार किया है। करार की राशि कितनी है, इसका खुलासा नहीं किया गया है, लेकिन माना जा रहा है कि अल नासर के साथ रोनाल्डो का सौदा 200 मिलियन यूरो से अधिक का होगा।

क्लब अल-नस्र एफसी के साथ किया करार: Cristiano Ronaldo

क्लब ने सोशल मीडिया पर पांच बार के बैलन डी’ओर विजेता टीम की जर्सी पकड़े हुए एक तस्वीर पोस्ट की और लिखा, “इतिहास बन रहा है। यह एक करार है जो न केवल हमारे क्लब को और अधिक सफलता प्राप्त करने के लिए प्रेरित करेगा बल्कि हमारे लीग, हमारे देश और आने वाली पीढ़ियों, लड़कों और लड़कियों को खुद को सर्वश्रेष्ठ बनने के लिए प्रेरित करेगा। अपने नए घर में स्वागत है क्रिस्टियानो।”

करार पर अल-नस्र एफसी के अध्यक्ष मुसल्ली अल-मुअम्मर ने कहा, “यह सौदा सिर्फ एक नया ऐतिहासिक अध्याय लिखने से कहीं अधिक है। यह खिलाड़ी दुनिया के सभी एथलीटों और युवाओं के लिए एक उच्च उदाहरण है, और अल-नस्र में उनकी उपस्थिति से हम आगे बढ़ेंगे। उनके जुड़ने से क्लब, सऊदी खेल और आने वाली पीढ़ियों के लिए और अधिक सफलता हासिल करने के दरवाजे खुलेंगे।”

अल-नस्र ने नौ सऊदी अरब लीग खिताब जीते हैं

वहीं करार पर पूर्व मैनचेस्टर यूनाइटेड, रियल मैड्रिड और जुवेंटस के खिलाड़ी रोनाल्डो ने कहा,”मैं एक अलग देश में एक नई फुटबॉल लीग खेलने के लिए और इंतजार नहीं कर सकता जिस दृष्टि से अल-नस्र काम करता है वह बहुत प्रेरणादायक है, और मैं अपने साथियों के साथ जुड़कर खुश हूं, ताकि हम साथ मिलकर टीम को अधिक से अधिक सफलता हासिल करने में मदद कर सकें।”

अल-नस्र ने नौ सऊदी अरब लीग खिताब जीते हैं। उन्होंने आखिरी खिताब 2019 में जीता था।

Show More

Related Articles

Back to top button