India Newsदिल्लीसोशल अड्डा

कोहली और धोनी की बेटी और पत्नी के खिलाफ आपत्तिजनक ट्वीट पर डीसीडब्ल्यू सख्त

खिलाड़ी नहीं पसंद तो क्या उसकी बच्ची को गाली दोगे ?

नई दिल्ली, दिल्ली महिला आयोग (Delhi Commission for Women) अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने भारतीय क्रिकेटर्स एमएस धोनी (MS Dhoni) और विराट कोहली (Virat Kohli) की बेटियों और पत्नी के खिलाफ सोशल मीडिया साइट पर आपत्तिजनक पोस्ट डालने वाले के खिलाफ सख्त रुख अपनाया है ,और दिल्ली पुलिस से केस दर्ज करने की मांग की है। साथ ही उन्हें नोटिस भी जारी किया है। उन्होंने धोनी की सात साल की बेटी और कोहली की दो साल की बेटी के खिलाफ आपत्तिजनक सोशल मीडिया पोस्ट पर खुद से संज्ञान लिया है ।

मांओं और बेटियों का अपमान बेहद गंभीर मामला

डीसीडब्ल्यू DCW की नोटिस में कहा गया है, “ट्विटर जैसे सोशल साइट्स पर इन बच्चों और उनकी मांओं को बारे में अश्लील, महिला विरोधी और बेहदअपमानजनक टिप्पणी डाली गई है। यह काफी गंभीर मसला है और इस पर तत्काल कार्रवाई होनी चाहिए। DCW ने इस संबंध में 16 जनवरी तक विस्तृत रिपोर्ट की मांग की है।”

रोहित शर्मा की बेटी के बारे में ,ऐसी ही टिप्पणी

वहीं गुरुवार को एक ट्वीट में उन्होंने रोहित शर्मा(Rohit Sharma) की बेटी और उनकी पत्नी को निशाना बनानेवालों पर कड़ा रुख अख्तियार किया है। उन्होंने दिल्ली और मुंबई पुलिस को टैग करते हुए ट्वीट किया- जिस तरह कोहली(Virat Kohli) और धोनी(MS Dhoni) की बच्चियों के बारे में भद्दी टिप्पणियां ट्विटर पर की जा रही है। उसी तरह रोहित शर्मा की पत्नी और बच्ची को भी अभद्रता का निशाना बनाया जा रहा है।

खिलाड़ी नहीं पसंद तो क्या उसकी बच्ची को गाली दोगे ?

मालीवाल(Swati Maliwal) ने इस मामले को गंभीरता से लेते हुए बुधवार को ट्वीट किया था। जिसमें मालीवाल ने कहा – देश के 2 बड़े खिलाड़ी विराट कोहली और एम एस धोनी की बेटियों की तस्वीरें ट्विटर पर डालकर कुछ लोग भद्दे कमेंट कर रहे हैं। 2और 7 साल की बच्चियों के बारे में ऐसी घटिया बातें ? अगर कोई खिलाड़ी नहीं पसंद तो क्या उसकी बच्ची को गाली दोगे? पुलिस एफआईआर दर्ज करने के लिए नोटिस जारी कर रही हैं।

Show More

Related Articles

Back to top button