The Cinematix Show

Devoleena Bhattacharjee On Trolls: पेट डॉग का बर्थडे सेलिब्रेट करने पर ट्रोल हुईं देवोलीना

Devoleena Bhattacharjee On Trolls: देवो ने अपने पेट डॉग का बर्थडे सेलिब्रेट किया था. देवोलीना ने पेट डॉग का बर्थडे सेलिब्रेट करते हुए केक...

Devoleena Bhattacharjee On Trolls: जिन लोगों की फैन फोल्लोविंग ज्यादा होती है उन लोगों को ट्रोल करने वाले भी उतने ही ज्यादा मिल जाते हैं. ये तो आपको पता ही होगा की एंटरटेनमेंट जगत से जुड़े सितारों को चाहने वालों के साथ क्रिटिसिज्म करने वाले भी मिलते हैं. कई बार सेलिब्रिटीज को प्यार के साथ हेटफुल ट्रॉल्स का भी सामना करना पड़ता है. उन्ही में से एक हैं देवोलीना भट्टाचार्जी (Devoleena Bhattacharjee) का भी यही हाल है. वह अभी कुछ दिन पहले अपनी शादी को लेकर ट्रोल हुई थी और अब वो फिर से एक बार ट्रोलर्स के निशाने पर आ गयी हैं. हालांकि देवोलीना ‘साथ निभाना साथिया’ की गोपी बहू भी ट्रोलर्स को मुंहतोड़ जवाब देने से पीछे नहीं हटती हैं. जो उनके मन मई होता है वो उसका जवाब दे ही देती हैं.

फिर से ट्रोल हुईं देवोलीना भट्टाचार्जी

https://www.instagram.com/p/CnbLHMrKCA_/

हाल ही में, देवो ने अपने पेट डॉग का बर्थडे सेलिब्रेट किया था. देवोलीना ने पेट डॉग का बर्थडे सेलिब्रेट करते हुए केक भी कटा था. और ये वीडियो देवो ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया. वीडियो में देवोलीना (devoleena bhattacharjee)अपने पति शाहनवाज शेख (Shahnawaz Sheikh) के साथ पेट डॉग का बर्थडे सेलिब्रेट करती दिख रही हैं. उस टाइम देवो ने सलवार-सूट पहन रखा है. कई लोगों ने उनके वीडियो को काफी पसंद किया और वहीं कई लोगों ने इस पर भी ऐसे कमेंट कर दिए की देवो अपसेट हो गयी. जिस पर देवोलीना भड़क गईं.

देवो ने ट्रोलर्स को दिया करारा जवाब

एक यूजर ने देवोलीना के इस पोस्ट पर कमेंट कर लिखा, “यहां देखो जनाब, कई लोग ऐसे हैं जिसे ये भी नहीं पता कि केक का टेस्ट कैसा होता है और तुम लोग डॉग्स के लिए केक वेस्ट करते हैं.” यूजर के इस कमेंट पर देवोलीना भड़क गयी. उन्होंने ट्रोलर को जवाब देते हुए लिखा, “तो आप जाकर टेस्ट करवाइए ना किसने रोका है आपको? रही बात मैं किसको क्या खिला रही हूं, उस पर कमेंट करने वाले आप होते कौन हो. जाइए और जाकर चैरिटी की फोटोज शेयर कीजिएगा पब्लिसिटी के लिए.”
देवोलीना को हमेशाट्रोलर्स का सामना करना पड़ ही जाता है. शाहनवाज शेख के साथ शादी को लेकर एक्ट्रेस को हाल ही में ट्रोल किया गया था. लव जिहाद से जोड़कर लोगों ने इस पर काफी हंगामा खड़ा किया था. और साथ ही उनकी तुलना श्रद्धा वालकर (Shraddha Walker) से कर दी थी, जिसे श्रद्धा के लिव-इन पार्टनर आफताब ने मार दिया था. या फि यूँ समझिये की जानबूझकर देवो कंट्रोवर्सी में आती हैं.

Show More

Related Articles

Back to top button