The Cinematix Showसोशल अड्डा

Farzi Twitter Review: शाहिद-विजय सेतुपति की एक्टिंग ने जीता फैंस का दिल

Farzi Twitter Review: शाहिद कपूर ने राज और डीके की सीरीज़ के साथ अपना ओटीटी डेब्यू किया। यह एक आठ-भाग की श्रृंखला है जिसमें दक्षिण...

Farzi Twitter Review: शाहिद कपूर ने राज और डीके की सीरीज़ के साथ अपना ओटीटी डेब्यू किया। यह एक आठ-भाग की श्रृंखला है जिसमें दक्षिण के स्टार विजय सेतुपति, के के मेनन, राशी खन्ना, भुवन अरोड़ा, अमोल पालेकर और रेजिना कैसेंड्रा भी शामिल हैं। एक तेज़-तर्रार और आक्रामक क्राइम थ्रिलर के रूप में प्रस्तुत, “फर्जी” अमीरों का पक्ष लेने वाली प्रणाली को जीतने के लिए एक अंडरडॉग स्ट्रीट कलाकार की खोज के इर्द-गिर्द घूमती है।

विजय एक बदमाश पुलिस वाले की भूमिका निभा रहे हैं: Farzi Twitter Review

  • विजय एक बदमाश पुलिस वाले की भूमिका निभा रहे हैं, जबकि शाहिद का बहुत सारा पैसा कमाने से कुछ लेना-देना है, कम से कम ट्रेलर वीडियो से तो यही पता चलता है।
  • आगे शाहिद और कानून प्रवर्तन के बीच एक रोमांचक बिल्ली और चूहे की दौड़ है जहां हारना कोई विकल्प नहीं है।
  • राशी खन्ना का चरित्र एक “सार्थक महिला” और “उत्साही नारीवाद का प्रमाण” है जिसे निर्माता अभ्यास करते हैं।
  • आत्मविश्वास, वर्ग और शक्ति के साथ मुस्कराते हुए, राशि हेडस्ट्रॉन्ग, बॉस लेडी वाइब्स का अनुभव करती है।
  • आधी रात को रिलीज़ होने के कुछ घंटों बाद, नेटिज़न्स ने फ़र्ज़ी के बारे में अपने विचार साझा करना शुरू कर दिया।
  • कई लोगों ने दावा किया कि शाहिद ने एक उल्लेखनीय प्रदर्शन दिया, उनकी भूमिका ने उन्हें अभिनेता की पिछली फिल्मों कमीने और बदमाश कंपनी के लिए एक थ्रोबैक दिया।
  • साथ ही, ‘द फैमिली मैन’ का ट्विस्ट है जो आपके होश उड़ा देगा।

एक यूजर ने लिखा, “FARZI रिव्यू -” फ्रेशली कैप्टिवेटिंग “हाइलाइट्स- लीड परफॉर्मेंस, डायरेक्शन, ह्यूमर, कैरेक्टर डिजाइन, टेलीप्ले, सबप्लॉट्स, टोन, बैकग्राउंड स्कोर, लेंथ और पेसिंग। स्कोर – 80% अत्यधिक अनुशंसित।” एक अन्य ने कहा, “शाहिद कपूर के बारे में बात कर रहे हैं। वह सनी की भूमिका में शानदार हैं और उनका प्रदर्शन आपको कमीने एंड बदमाश कंपनी में उनकी भूमिका के वाइब्स तक ले जाएगा। उनके द्वारा एक शानदार प्रदर्शन। #फर्जी एक और विजेता है।”

Show More

Related Articles

Back to top button