The Cinematix Showसोशल अड्डा

Rakhi Sawant: फिल्म अभिनेत्री राखी सावंत गिरफ्तार

Rakhi Sawant: फिल्म अभिनेत्री राखी सावंत को अंबोली पुलिस स्टेशन की टीम ने मॉडल शर्लिन चोपड़ा के बारे एक आपत्तिजनक बयान देने के मामले...

Rakhi Sawant: मुंबई, 19 जनवरी, फिल्म अभिनेत्री राखी सावंत को अंबोली पुलिस स्टेशन की टीम ने मॉडल शर्लिन चोपड़ा के बारे एक आपत्तिजनक बयान देने के मामले में गुरुवार को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस राखी को अंधेरी मजिस्ट्रेट कोर्ट में पेश करने की तैयारी कर रही है।

गुरुवार को सुबह पुलिस ने राखी सावंत को गिरफ्तार कर लिया गया: Rakhi Sawant

जानकारी के अनुसार राखी सावंत के विरुद्ध माडल शर्लिन चोपड़ा ने आपत्तिजनक बयान देकर उसकी बदनामी करने का मामला अंबोली पुलिस स्टेशन में दर्ज करवाया था। इस मामले में अग्रिम जमानत के लिए राखी सावंत ने बुधवार को मुंबई सेशन कोर्ट में याचिका दाखिल किया था, जिसे कोर्ट ने नामंजूर कर दिया था। इसके बाद गुरुवार को सुबह पुलिस ने राखी सावंत को गिरफ्तार कर लिया गया।

दरअसल, बिग बॉस 16 की शुरुआत में अभिनेत्री व मॉडल शर्लिन चोपड़ा ने निर्देशक साजिद खान के शो में भाग लेने पर नाराजगी जताई थी। एक्ट्रेस ने गंभीर आरोप लगाया था कि साजिद खान ने उनके साथ अश्लील व्यवहार किया था। शर्लिन ने साजिद खान पर कई लड़कियों का यौन शोषण करने का भी आरोप लगाया था। इस हिसाब से उन्होंने कहा कि ऐसे शख्स को बिग बॉस जैसे शो में रहने का कोई हक नहीं है, इसी बीच राखी सावंत इस मामले में कूद पड़ीं और कुछ बयान दे दिए। राखी सावंत साजिद खान को अपना भाई मानती हैं, उन्होंने शर्लिन चोपड़ा के इन सभी आरोपों का खंडन करते हुए कहा कि ये सभी आरोप झूठे हैं। उन्होंने शर्लिन को लेकर भी कुछ आपत्तिजनक बयान दिए थे। इन्हीं बयानों को लेकर शर्लिन चोपड़ा ने राखी सावंत के विरुद्ध मामला दर्ज करवाया था।

Show More

Related Articles

Back to top button