The Cinematix Showसोशल अड्डा

Film Lal Rang 2: रणदीप हुड्डा ने लाल रंग-2 का पोस्टर किया रिलीज

Film Lal Rang 2: रणदीप हुड्डा और सैयद अहमद अफ़ज़ल द्वारा निर्देशित फिल्म 'लाल रंग-2' में शंकर की अपनी भूमिका को फिर से दोहराने...

Film Lal Rang 2: रणदीप हुड्डा और सैयद अहमद अफ़ज़ल द्वारा निर्देशित फिल्म ‘लाल रंग-2’ में शंकर की अपनी भूमिका को फिर से दोहराने के लिए पूरी तरह तैयार हैं, जो 2016 की फ़िल्म ‘लाल रंग’ का सीक्वल है।

‘लाल रंग’ एक डार्क कॉमेडी ड्रामा: Film Lal Rang 2

‘लाल रंग’ हरियाणा में सेट किया गया था और यह एक डार्क कॉमेडी ड्रामा था, जो रक्त व्यापार के इर्द-गिर्द घूमता था। इस फिल्म में शंकर (रणदीप) को एक अवैध ब्लड बैंक के मालिक के रूप में दिखाया गया था। ‘हाई-वे’, ‘जन्नत 2’, ‘जिस्म 2’, ‘किक’, ‘सुल्तान’ जैसी कई फिल्मों में अपनी दमदार अभिनय के लिए जाने जाने वाले रणदीप हुड्डा इस फिल्म के निर्माता भी हैं।

रणदीप हुड्डा ने फिल्म के हिंदी और अंग्रेजी में पोस्टर शेयर किए हैं। ‘लाल रंग’ में अपनी भूमिका के बारे में बताते हुए उन्होंने कहा कि शंकर मलिक यह एक ऐसा किरदार है, जो हमेशा मेरे दिल के करीब रहेगा, सात साल बाद भी यह फिल्म प्रासंगिक है। इसने मुझे एक निर्माता के रूप में इस नई यात्रा को शुरू करने के लिए प्रेरित किया। पहले पार्ट में रणदीप हुड्डा, अक्षय ओबेरॉय और पिया बाजपेयी मुख्य भूमिकाओं में थे। इस पार्ट में भी अक्षय ओबेरॉय और पिया बाजपेयी फिर से अपने किरदार निभाते नजर आएंगे।

Show More

Related Articles

Back to top button