The Cinematix Showसोशल अड्डा

Gadar 2 Vs Animal: ‘गदर’ और ‘एनीमल’ की टक्कर बॉक्स ऑफिस पर, कौन बाजी मारेगा

Gadar 2 Vs Animal: ‘गदर 2’ सनी देओल की मोस्ट अवेटेड फिल्म के रिलीज का इंतजार फैंस काफी लंब टाइम से कर रहे हैं और अब खबर हैं...

Gadar 2 Vs Animal: ‘गदर 2’ सनी देओल की मोस्ट अवेटेड फिल्म के रिलीज का इंतजार फैंस काफी लंब टाइम से कर रहे हैं और अब खबर हैं कि इसी साल 15 अगस्त को मेकर्स ने गदर 2 रिलीज डेट की घोषणा कर दी है. 11 अगस्त को गदर 2 को स्वतंत्रता दिवस से पहले सिनेमाघरों में रिलीज किया जाएगा. वहीं दूसरी तरफ खबरें हैं कि ‘एनीमल’ रणबीर कपूर की फिल्म जिसका हाल ही में पोस्ट जारी हुआ है वो भी अगस्त 11 को ही पर्दे पर आने वाली है. बता दें कि दोनों फिल्मों के मेकर्स फिल्म को वीकेंड में उतारने की सोच रहे हैं ताकि ज्यादा से ज्यादा दर्शक सिनेमाघरों में फिल्म एन्जॉय कर सकें.

‘गदर 2’ और ‘एनीमल’ की टक्कर होगी टक्कर: Gadar 2 Vs Animal

पिंकविला को एक सोर्स ने बताया कि ‘गदर 2’ 11 अगस्त को रिलीज होने के लिए तैयार है. हालांकि अभी तक मेकर्स की तरफ से कोई ऐसा बयान सामने नहीं आया है और अभी इस फिल्म की एडिटिंग का काम भी चल रहा है. बहुत जल्द इसकी रिलीज डेट का ऑफिशियल ऐलान किया जाएगा. तो अब फैंस को इंतजार है कि आखिरकार ये फिल्में पर्दे पर धमाल करेंगी या नहीं. बॉबी देओल भी ‘एनीमल’ में नजर आएंगे. अगर ‘गदर 2’ और ‘एनिमल’ एक ही वीक रिलीज होती हैं, तो ये फिल्मों का नहीं बल्कि बॉक्स ऑफिस पर दो फिल्मों की बराबरी की टक्कर होगी. अब देखना ये होगा की इनमे से हिट कोनसी जाएगी. इसके लिए फैंस को बेसब्री से इंतजार है.

एक साथ तीन फिल्में होगी रिलीज: Gadar 2 Animal Clash On Box Office

आपको बता दें कि 22 साल पहले गदर आई थी जिसमें तारा सिंह और सकीना की जोड़ी थी और इसे फैंस ने खूब पसंद किया था, साथ ही फिल्म के गाने लोगों की जुबान पर आज तक छाये हुए हैं. हल ही में रणबीर कपूर की फिल्म ‘एनीमल’ का पोस्ट सामने आया है जिसे देखकर फैंस और भी हैरान हो गए हैं, क्योंकि रणबीर कपूर का एक भयानक लुक और एक्शन देखने को मिल रहा है. और वहीं दूसरी तरफ डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री की फिल्म द वैक्सीन वॉर 15 अगस्त को रिलीज होने वाली है. अब देखना यह होगा कि कौन सी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ज्यादा कमाई करके बाजी मार पाएगी.

Show More

Related Articles

Back to top button