India NewsState Newsझारखण्ड

Ganga Vilas Cruise: साहिबगंज में 21 जनवरी को पहुंचेगा गंगा विलास क्रूज

Ganga Vilas Cruise : झारखंड के साहिबगंज में दुनिया का सबसे लंबा जलमार्ग तय करने वाला गंगा विलास क्रूज अब 21 जनवरी को पहुंचेगा...

Ganga Vilas Cruise: साहिबगंज, 19 जनवरी, झारखंड के साहिबगंज में दुनिया का सबसे लंबा जलमार्ग तय करने वाला गंगा विलास क्रूज अब 21 जनवरी को पहुंचेगा। पहले गंगा विलास क्रूज के 23 जनवरी की शाम पहुंचना निर्धारित था।

लंबी यात्रा पर निकला गंगा विलास क्रूज: Ganga Vilas Cruise

विदेशी सैलानियों को लेकर सबसे लंबी यात्रा पर निकला गंगा विलास क्रूज तय समय से पहले 21 जनवरी को साहिबगंज पहुंचेगा। वहीं, जिला प्रशासन ने विदेशी मेहमानों को गंगा विलास क्रूज के नीचे उतरने के लिए संचालक से परमिशन देने की अपील की है, जिससे विदेशी मेहमानों का जिला प्रशासन स्वागत कर सके। साथ ही गंगा तट पर विदेशी मेहमानों के लिए कार्यक्रम आयोजित कर सके।

इस संबंध में डीसी रामनिवास यादव ने कहा कि गंगा विलास क्रूज के तय समय से पहले 21 जनवरी तक आने की सूचना मिली है। अनुमति मिलते ही जिला प्रशासन मेहमानों के लिए सांस्कृतिक कार्यक्रम के साथ-साथ घाट पर हाट लगाया जायेगा। सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गये हैं।

उल्लेखनीय है कि इस क्रूज के गत 13 जनवरी को वाराणसी से चलकर आगामी एक मार्च को डिब्रूगढ़ पहुंचना निर्धारित है। 51 दिनों के इस यात्रा में क्रूज 27 नदियों को पार कर डिब्रूगढ़ पहुंचेगी।

Show More

Related Articles

Back to top button