State Newsगोवाबड़ी ख़बरें

Goa Congress: भारत जोड़ो अभियान वाली कांग्रेस, गोवा में टूटी…

Goa Congress: एक ओर तो कांग्रेस पार्टी भारत जोड़ो यात्रा कर रही है लेकिन दूसरी ओर गोवा से कांग्रेस में बड़ी फूट हो गई है। बता दे की कांग्रेस के टिकट पर गोवा में चुनकर आए 11 में 8 विधायकों ने कांग्रेस का साथ अब छोड़ दिया है।

Goa Congress: ये आठों विधायक बीजेपी में शामिल हो रहे हैं

गौरतलब है की ये आठों विधायक बीजेपी में शामिल हो रहे हैं। जो विधायक भाजपा से जुड़ रहें हैं उनमें से एक पूर्व CM और मडगांव विधानसभा सीट से कांग्रेस विधायक दिगंबर कामत, दूसरे कलंगुट सीट से कांग्रेस विधायक मायकल लोबो , तीसरी उनकी पत्नी और अंजुना सीट से विधायक दिलायला लोबो, चौथे एमएलए केदार नाइक और पांचवे राजेश फलदेशाई हैं।

Goa Congress: बीजेपी जल्द कर सकती है प्रेस कॉन्फ्रेंस

ख़बरों की माने तो आज शाम तक CM प्रमोद सावंत और गोवा BJP के अध्यक्ष सदानंद तनावड़े उन आठों विधायकों को लेकर प्रेस कॉन्फ्रेंस कर सकते हैं। कांग्रेस के पास 11 में से 8 विधायकों के जाने के बाद गोवा में सिर्फ 3 विधायक ही बचेंगे यानी बागियों पर दलबदल कानून भी नहीं लगेगा और वो भाजपा पार्टी में विलय कर सकेंगे। बता दे की इन विधायकों मे से कुछ को मंत्री भी बनाया जा सकता है।

कांग्रेस के 8 विधायक जल्द ही सत्तारूढ़ दल में शामिल होंगे

गौरतलब है की कांग्रेस के इस आठ विधायकों के दल ने भाजपा में विलय के लिए एक प्रस्ताव पहले ही पेश कर दिया है। भाजपा की राज्य इकाई के अध्यक्ष सदानंद शेत तनावड़े ने इससे कुछ ही देर पहले ही कहा था कि कांग्रेस के 8 विधायक जल्द ही सत्तारूढ़ दल में शामिल होंगे। इनके नेता प्रतिपक्ष यानी माइकल लोबो ने सात अन्य विधायकों की मौजूदगी में प्रस्ताव पेश किया है। जबकि पूर्व CM और विधायक दिगंबर कामत ने प्रस्ताव का समर्थन भी किया है।

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button