India NewsState Newsग़ुजरात

Gujarat Accident: नवसारी जिले में भीषण सड़क दुर्घटना, कार-बस भिड़ंत में 9 की मौत, 30 घायल

Gujarat Accident: नवसारी जिले में शनिवार सुबह भीषण सड़क हादसे में 9 लोगों की मौत हो गई। वलसाड से भरूच जा रही कार के चालक....

Story Highlights
  • -मृतकों में 8 कार सवार, 1 बस यात्री की मौत
  • -कार टकराती देख बस चालक को भी हृदयाघात

Gujarat Accident: अहमदाबाद, 31 दिसंबर, नवसारी जिले में शनिवार सुबह भीषण सड़क हादसे में 9 लोगों की मौत हो गई। वलसाड से भरूच जा रही कार के चालक को नींद का झोंका आने पर कार असंतुलित होकर डिवाइडर की दूसरी ओर चली गई।

कार-बस भिड़ंत में 9 की मौत, 30 घायल: Gujarat Accident

यहां कार सामने से आ रही बस से जा टकराई। हादसे में कार में सवार 8 और बस के एक यात्री की मौत हो गई। कार सामने से आकर टकराते देख बस चालक को भी गंभीर हृदयाघात हुआ। घटना में 30 से अधिक लोग घायल हुए हैं जिन्हें नवसारी सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया है। एक घायल को सूरत के निजी अस्पताल में रेफर किया गया है।

प्रशासनिक सूत्रों के अनुसार नवसारी जिले के नेशनल हाईवे नंबर 48 पर रेशमा गांव के समीप कार और बस में भिड़ंत हो गई। हादसे में 7 लोगों ने घटनास्थल पर ही दम तोड़ दिया। जबकि 2 लोगों की इलाज के दौरान मौत हो गई।

मृतकों में नितिन पाटिल (30, कार चालक), जयदीप पेथाणी (25), जयदीप गोधाणी (24), धर्मेश शेलडिया (24, गुंदाला, राजकोट), जगदीश दुधात (35, अंकलेश्वर), मयूर ववैया (23, जूनागढ), नवनीत भदीचदरा (39, सूरत),प्रज्ञेश वेकरिया (23, राजकोट), गणेश टंडेल (वलसाड, बस यात्री) शामिल हैं।

अहमदाबाद के प्रमुख स्वामी नगर से दर्शन कर वलसाड की ओर वापस लौट रहे थे

सूत्रों के अनुसार बस में सवार लोग अहमदाबाद के प्रमुख स्वामी नगर से दर्शन कर वलसाड की ओर वापस लौट रहे थे। ये सभी वलसाड के कोलक गांव के बताए जा रहे हैं। जबकि कार में सवार लोग वलसाड से भरूच की ओर जा रहे थे। जो अंकलेश्वर के एक फार्मा कंपनी के कर्मचारी बताए गए हैं। कार में सवार एक घायल को सूरत के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना की जानकारी मिलने के बाद जिला पुलिस अधीक्षक, जिला अतिरिक्त कलक्टर समेत अन्य वरिष्ठ अधिकारी मौके पर पहुंच गए।

Show More

Related Articles

Back to top button