India NewsState News

Gujarat sextortion case: न्यूड क्लिप वायरल करने की दी धमकी, उतरवाए कपड़े वीडियो कॉल पर, लूट लिए बिजनेसमैन से करोड़ों

Gujarat sextortion case: 'सेक्सटॉर्शन' के जाल में फंसकर गुजरात के एक बिजनेसमैन ने 2.69 करोड़ रुपये खो दिए. पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक एक ऊर्जा...

Gujarat sextortion case: यह अजीबोगरीब मामला अहमदाबाद से सामने आया है. बिजनेसमैन के साथ यहां 2 करोड़ से ज्यादा रुपये की जबरन वसूली करने का मामला सामने आया है. पुलिस अधिकारी ने बताया, ‘सेक्सटॉर्शन'(Gujarat `sextortion` case) के जाल में फंसकर गुजरात के एक बिजनेसमैन ने 2.69 करोड़ रुपये खो दिए. पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक एक ऊर्जा कंपनी चलाते है.

कंपनी चलाने वाले पीड़ित अक्षय को लास्ट ईयर 8 अगस्त को एक महिला का फोन आया था. महिला ने अपना नाम रिया शर्मा बताया था और वह मोरबी की रहने वाली है. वीडियो कॉल के दौरान इसके बाद में उसने अपने कपड़े उतारने के लिए मना लिया और फिर उसने अचानक कॉल काट दिया. तभी महिला ने अक्षय से 50,000 रुपये की मांग रखी. महिला ने धमकी दी कि वह उसका न्यूड वीडियो क्लिप वायरल कर देगी अगर उसने ऐसा नहीं किया तो .

15 दिसंबर तक देता रहा पैसा: Gujarat sextortion case

कुछ दिनों बाद पीड़ित अक्षय के पास एक व्यक्ति का फोन आता है जिसने दावा किया कि वह इंस्पेक्टर गुड्डू शर्मा है दिल्ली पुलिस का. 3 लाख रुपये की मांग की उसने वीडियो क्लिप अपने पास होने की बात करते हुए. अधिकारी ने बताया कि 14 अगस्त को खुद को दिल्ली पुलिस साइबर (delhi police cyber) सेल का कर्मी बताने वाले एक और व्यक्ति ने कॉल की. महिला ने आत्महत्या का प्रयास किया था उसने यह दावा करते हुए 80.97 लाख रुपये मांगे थे. बाद में पीड़िता को एक फर्जी CBI अधिकारी का फोन आया, मामले को निपटाने के लिए जिसने महिला की मां के केंद्रीय जांच एजेंसी से संपर्क करने का दावा करने के बाद 8.50 लाख रुपये की मांग की.

Gujarat Businessman Lost Rs 2.69 Crores

15 दिसंबर तक अधिकारी के मुताबिक वह पैसा देता रहा. दिल्ली हाईकोर्ट से इसके बाद उसे फर्जी आदेश मिला, फर्जी आदेश में कहा गया था कि मामला रफा दफा कर दिया गया है. इसके बाद पीड़ित अक्षय को शक हुआ. अधिकारी ने बताया कि भारतीय दंड संहिता की धारा 387 (जबरन वसूली), 465 (जालसाजी), 170 (लोक सेवक के रूप में प्रतिरूपण), 420 (धोखाधड़ी) और 120-बी (आपराधिक साजिश) के तहत FIR दर्ज की गई है.

Show More

Related Articles

Back to top button