India NewsState Newsबिहार

Hajipur Petrol Tanker Blast: वैशाली में वेल्डिंग के दौरान पेट्रोल टैंकर फटा, तीन की मौत

Hajipur Petrol Tanker Blast: वैशाली जिले के हाजीपुर-मुजफ्फपुर राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या- 22 पर कटरमाला चौक गोढ़ीया के निकट बुधवार...

Hajipur Petrol Tanker Blast: पटना, 23 नवम्बर, वैशाली जिले के हाजीपुर-मुजफ्फपुर राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या- 22 पर कटरमाला चौक गोढ़ीया के निकट बुधवार को पेट्रोल टैंकर के फटने से तीन व्यक्तियों की मौत हो गई जबकि कई अन्य घायल हो गए। मृतकों में टैंकर का चालक, खलासी और दुकानदार हैं। घटना से आक्रोशित ग्रामीणों ने सड़क पर जाम लगा दिया है। घटनास्थल पर गोरौल पुलिस कैम्प कर रही है।

गोरौल थाना क्षेत्र के गोढ़ीया चौक पर खाली टैंकर में वेल्डिंग की जा रही थी: Hajipur Petrol Tanker Blast

पुलिस के अनुसार गोरौल थाना क्षेत्र के गोढ़ीया चौक पर खाली टैंकर में वेल्डिंग की जा रही थी। इस दौरान टैंकर फट गया। उसका पिछला हिस्सा ब्लास्ट में दूर जा गिरा। लोग हवा में उछल गए। थाना क्षेत्र के बेलवर गांव के वेल्डर वकील सहनी समेत टैंकर के चालक और खलासी के चीथड़े उड़ गए। तेज आवाज के कारण वहां अफरातफरी मच गई।

स्थानीय लोगों ने बताया कि एनएच किनारे स्थित कई लाइन होटलों पर पेट्रोल एवं डीजल टैंकर से तेल चोरी का खेल होता है। तेल निकालने के बाद टैंकर की वेल्डिंग कराई जाती है। फिलहाल, पुलिस घटना की जांच-पड़ताल कर रही है।

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button