अध्यात्म

Happy Hug Day 2023: हग डे पर इन स्पेशल मैसेजेस, पार्टनर को भेजें शायरी के जरिए प्यार भरी जादू की झप्पी

Happy Hug Day 2023: हग डे वेलेंटाइन वीक का छठा दिन है और 12 फरवरी को पड़ता है। 12 फरवरी को अपने महत्वपूर्ण दूसरे के साथ इन...

Happy Hug Day 2023: हग डे वेलेंटाइन वीक का छठा दिन है और 12 फरवरी को पड़ता है। 12 फरवरी को अपने महत्वपूर्ण दूसरे के साथ इन शुभकामनाओं, संदेशों, शुभकामनाओं और छवियों को साझा करके इसे अतिरिक्त विशेष बनाएं।

पार्टनर को भेजें शायरी के जरिए प्यार भरी जादू की झप्पी: Happy Hug Day 2023

चल रहे वैलेंटाइन वीक की शुरुआत 7 फरवरी को रोज डे के साथ हुई। अब लोग प्यार के सप्ताह के छठे दिन – हग डे को मनाने के लिए कमर कस रहे हैं। हग डे 12 फरवरी को पड़ता है। इस साल यह रविवार को मनाया जाएगा। जब शब्द किसी के लिए हमारी भावनाओं को व्यक्त करने में विफल होते हैं, तो शारीरिक स्पर्श की भाषा अद्भुत काम करती है। और एक हग आपके प्रियजनों को यह जानने में मदद कर सकता है कि आप उनके लिए हैं, किसी भी समस्या को हल करने के लिए तैयार हैं और मुश्किल समय में उनकी सुरक्षित जगह बनें। इसलिए हग डे प्रेमियों के लिए काफी मायने रखता है।

आप अपने उपहारों और हग के साथ हार्दिक संदेश साझा करके अपने साथी या क्रश के साथ अपने हग डे समारोह को विशेष बना सकते हैं। 12 फरवरी को अपने महत्वपूर्ण अन्य के साथ साझा करने के लिए हमारी क्यूरेटेड शुभकामनाएं, संदेश, चित्र और शुभकामनाएं देखें।

हग डे 2023 छवियां, शुभकामनाएं, संदेश और शुभकामनाएं

 

रोमियो ने जैसे जूलिएट को
लैला ने जैसे मजनू को
हीर ने जैसे रांझा को
लगाया था गले प्रिय
तुम भी मुझे बस उसी तरह गले से लगा लो.
हैप्पी हग डे 2023

तुम तो बातों-बातों में हमारा दिल ले जाते हो
इस तरह देखते हो कि जान ले जाते हो
अपनी अदाओं से मेरे इस दिल को धड़काते हो
अपनी बांहों में मुझे लेकर सारा जहां भुलाते हो.
हग डे की शुभकामनाएं!

 

Show More

Related Articles

Back to top button