India News

Heeraben Health Update: प्रधानमंत्री मोदी की मां हीराबेन की तबियत बिगड़ी, हॉस्पिटल में भर्ती

Heeraben Health Update: देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मां हीराबेन (Heeraben Health) को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. दरअसल उनकी...

Heeraben Health Update: देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मां हीराबेन (Heeraben Health) को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. दरअसल उनकी तबियत अचानक बिगड़ गई जिसके चलते उन्हें अहमदाबाद के यूएन मेहता अस्पताल में भर्ती कराया गया हैं. फिलहाल डॉक्टर्स की टीम उनका इलाज कर रही है और थोड़ी देर में उनका हेल्थ बुलेटिन जारी किया जाएगा. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार उन्हें सांस लेने में तकलीफ महसूस हो रही थी साथ ही ब्लडप्रेशर संबंधी परेशानी भी थी. सूत्रों की माने तो मां की तबीयत और हालचाल लेने के लिए पीएम मोदी अहमदाबाद जा सकते हैं.

मनाया 100वां जन्मदिन: Heeraben Health Update

  • जून महीने में ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मां हीराबेन ने अपना 100वां जन्मदिन मनाया था.
  • पीएम मोदी ने इस मौके पर उनके पैर धोकर आर्शीवाद लिया था.
  • साथ ही गुजरात विधानसभा चुनाव से एक दिन पहले पीएम मोदी ने अपनी मां से मुलाकात की थी.
  • उन्होंने करीब 45 मिनट अपनी मां के साथ बिताए थे.
pm modi mother
pm modi mother

एक दिन पहले हुआ था भाई का एक्सीडेंट: Prahlad Modi

एक दिन पहले ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के भाई प्रह्लाद मोदी (Prahlad Modi) की कार का एक्सीडेंट हो गया था। इस हादसे में पीएम मोदी के भाई समेत परिवार के अन्य सदस्य भी घायल हो गए। प्रधानमंत्री मोदी के बड़े भाई प्रह्लाद मोदी अपनी पत्नी, बेटे, बहू और पोते के साथ मर्सिडीज बेंज कार से बांदीपोरा जा रहे थे। मंगलवार दोपहर करीब दो बजे उनकी कार डिवाइडर से टकरा गई.

Prahlad Modi
Prahlad Modi

Show More

Related Articles

Back to top button