India Newsग़ुजरात

Heeraben: पीएम मोदी की मां अहमदाबाद के अस्पताल में भर्ती, हीराबेन की हालत स्थिर

Heeraben: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मां हीराबेन अहमदाबाद के यू एन मेहता इंस्टीट्यूट ऑफ कार्डियोलॉजी एंड रिसर्च सेंटर अस्पताल में भ....

Heeraben: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मां हीराबेन अहमदाबाद के यू एन मेहता इंस्टीट्यूट ऑफ कार्डियोलॉजी एंड रिसर्च सेंटर अस्पताल में भर्ती हैं। बुधवार 28 दिसंबर को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपनी मां से मिलने के लिए अस्पताल पहुंचे। यू एन मेहता द्वार जारी किए गए बुलेटिन के अनुसार, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मां हीराबेन की हालत स्थिर है।

सूत्रों से खबर मिली है की उन्हें अगले दो दिनों में अस्पताल से डिस्चार्ज किया जा सकता है। इससे पहले गुजरात के मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल ने पीएम मोदी की मां की सेहत के बारे में अस्पताल से पूछताछ की है। कांग्रेस सांसद राहुल गांधी व प्र‍ियंका गांधी समेत कई दिग्गज नेताओं ने हीराबेन के शीघ्र स्‍वास्‍थ्‍य लाभ की कामना की है। 27 द‍िसंबर को पीएम नरेंद्र मोदी के भाई प्रहलाद मोदी के साथ भी एक सड़क हादसा हो गया था। इसमें पर‍िवार के कुछ सदस्‍य भी घायल हो गए थे।

हीराबेन की हालत स्थिर, अस्पताल मिलने पहुंचे प्रधानमंत्री: Heeraben

वही कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने पीएम मोदी की मां हीराबेन के शीघ्र स्‍वस्‍थ होने की कामना की। राहुल गांधी ने प्रधान मंत्री को ट्वीट करते हुए कहा – एक मां और बेटे के बीच का प्यार अनंत और अनमोल होता है। मोदी जी, इस कठिन समय में मेरा प्यार और समर्थन आपके साथ है। मैं आशा करता हूं आपकी माताजी जल्द से जल्द स्वस्थ हो जाएं।

वही ममता बनर्जी ने भी पीएम मोदी की मां के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की
पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता ने बुधवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मां के जल्द स्वस्थ होने की प्रार्थना की। बनर्जी ने बुधवार देर शाम ट्वीट करते हुए कहा ‘‘प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मां के शीघ्र स्वस्थ होने और उनके अच्छे स्वास्थ्य के लिए मैं प्रार्थना करती हूं। ईश्वर से उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना करती हूं। आप को बता दे की प्रधानमंत्री मोदी को राष्ट्रीय गंगा परिषद की दूसरी बैठक में भाग लेने के लिए शुक्रवार को कोलकाता आने का कार्यक्रम है। इस बैठक में बनर्जी को भी आमंत्रित किया गया है।

Show More

Related Articles

Back to top button