Sports News

ILT-20: गल्फ जायंट्स ने आईएलटी20 के उद्घाटन संस्करण के लिए लांच की अपनी जर्सी

ILT-20: अडानी स्पोर्ट्सलाइन के स्वामित्व वाली गल्फ जायंट्स ने दुबई, अबू धाबी और शारजाह में आयोजित होने वाली डीपी वर्ल्ड इंटरनेशनल...

ILT-20: अहमदाबाद, 2 जनवरी, अडानी स्पोर्ट्सलाइन के स्वामित्व वाली गल्फ जायंट्स ने दुबई, अबू धाबी और शारजाह में आयोजित होने वाली डीपी वर्ल्ड इंटरनेशनल लीग टी20 (आईएलटी20) के उद्घाटन संस्करण के लिए अपनी जर्सी लॉन्च की है। गल्फ जायंट्स ने सोमवार को सोशल मीडिया पर अपनी जर्सी का अनावरण किया। आईएलटी20 लीग की शुरुआत 13 जनवरी हो रही है, जिसका समापन 12 फरवरी 2023 को होगा।

जायंट्स की जर्सी सुनहरे कॉलर के साथ नारंगी रंग की है: ILT-20

फ्रैंचाइजी की थीम को ध्यान में रखते हुए जायंट्स की जर्सी सुनहरे कॉलर के साथ नारंगी रंग की है। जर्सी में आस्तीन पर सुनहरी पट्टियां भी हैं, टीम की क्रेस्ट शर्ट के शीर्ष बाएं आधे हिस्से पर गर्व से बैठी है।

जेम्स विन्स की कप्तानी वाली गल्फ जायंट्स की टीम 15 जनवरी को प्रतिष्ठित शेख जायद क्रिकेट स्टेडियम में अबू धाबी नाइट राइडर्स के खिलाफ अपने अभियान की शुरुआत करेगी।

गल्फ जायंट्स टीम: जेम्स विंस (कप्तान), शिमरोन हेटमायर, क्रिस जॉर्डन, क्रिस लिन, टॉम बैंटन, डोमिनिक ड्रेक्स, डेविड विसे, लियाम डॉसन, जेमी ओवरटन, कैस अहमद, रिचर्ड ग्लीसन, ओली पोप, रेहान अहमद, सीपी रिजवान, अयान अफजल खान, संचित शर्मा, और अश्वंथ वलथप्पा।

Show More

Related Articles

Back to top button