Sports News

India-New Zealand Raipur ODI: टीम इंडिया और न्यूजीलैंड के बीच मैच में टिकटों की कालाबाजारी करते नौ दलाल गिरफ्तार

India-New Zealand Raipur ODI: शुक्रवार देर रात रायपुर में टीम इंडिया और न्यूजीलैंड के बीच मैच से पहले टिकटों की जमकर कालाबाजारी...

India-New Zealand Raipur ODI: रायपुर, 21 जनवरी, शुक्रवार देर रात रायपुर में टीम इंडिया और न्यूजीलैंड के बीच मैच से पहले टिकटों की जमकर कालाबाजारी करने के आरोप में पुलिस ने नौ दलालों को गिरफ्तार किया है।पुलिस ने इन टिकट दलालों को 4-5 अलग-अलग जगहों से पकड़ा है।

पिछले कई दिनों से मैच की टिकट दलाली को लेकर शिकायतें हो रही: India-New Zealand Raipur ODI

पिछले कई दिनों से मैच की टिकट दलाली को लेकर शिकायतें हो रही थी। मैच को देखने के लिए 18 जनवरी शाम 4 बजे से फिर से ऑनलाइन टिकटों की बिक्री शुरू हो गई, लेकिन टिकट चंद मिनटों में ही बिक गए।इतने बड़े आयोजन के लिए कोई भी टिकट ऑफलाइन नहीं बिका।

दवाब पड़ने पर पुलिस अधीक्षक कप्तान प्रशांत अग्रवाल के निर्देश पर एक टीम का गठन किया गया और कई जगह छापे डाले गए।पुलिस ने बताया है कि कुल 9 बदमाशों के पास से 66 टिकट मिले थे। इस कार्रवाई में रोहित कुमार, अब्दुल सलाम, आदित्य श्रीवास्तव, अशोक दुबे, अभिषेक सिंह नाम के युवकों को गिरफ्तार किया गया है।टीम ने सिविल लाइन क्षेत्र के कटोरा तालाब के पास क्रिकेट मैच टिकटों की कालाबाजारी करते धमतरी जिले के कुरूद के गांधी चौक निवासी राहुल वारयानी(27 वर्ष ), आकाश वारयानी(25 वर्ष )को पकड़कर उनके कब्जे से 25 नग टिकट बरामद किया।

कालाबाजारी करते नौ दलाल गिरफ्तार

शुक्रवार देर रात रायपुर के टिकरापारा क्षेत्र के पचपेढ़ी नाका के पास टिकटों की कालाबाजारी करते पचपेड़ी नाका सुधर्म जैन विहार कालोनी निवासी तनमय जैन(22वर्ष ) और महावीरनगर गुरूद्वारा के पास,न्यू राजेंद्रनगर निवासी अमनदीप सिंह(26 वर्ष) को पकड़कर उनके कब्जे से 19 नग टिकट जब्त किया। इसी तरह गंज इलाके में टिकट की कालाबाजारी करते रोहित कुमार झा(21वर्ष),भाठागांव के अब्दुल सलाम(22वर्ष),फेस टू रावतपुरा कालोनी के आदित्य श्रीवास्तव(23वर्ष), प्रोफेसर कालोनी के अशोक दुबे (33वर्ष) और महामाईपारा के अभिषेक सिंह(22वर्ष) को पकड़ा गया।इनके पास से 22 टिकट बरामद किया गया।

Show More

Related Articles

Back to top button