Sports News

India vs New Zealand T20: रांची में भारत और न्यूजीलैंड का T20 मुकाबला 27 को, टिकटों की होगी होम डिलीवरी

India vs New Zealand T20: रांची के धुर्वा स्थित जेएससीए स्टेडियम में 27 जनवरी से होने वाले टी 20 अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट मैच का पहला...

India vs New Zealand T20: रांची, 18 जनवरी, रांची के धुर्वा स्थित जेएससीए स्टेडियम में 27 जनवरी से होने वाले टी 20 अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट मैच का पहला मुकाबला खेला जाएगा। इसको लेकर जेएससीए प्रशासन ने तैयारियां पूरी कर ली है। स्टेडियम ग्राउंड में कोई कमी नहीं रहे। इसको लेकर अधिकारियों नियमित रूप से निरीक्षण कर रहे हैं।

टिकटों की होगी होम डिलीवरी: India vs New Zealand T20

जेएससीए स्टेडियम के पूर्व उपाध्यक्ष अजय नाथ शहदेव ने बताया कि 27 जनवरी को पहला मुकाबला इंडिया और न्यूजीलैंड के बीच खेला जायेगा। यह मैच जेएससीए स्टेडियम में खेला जाएगा। इस मैच को लेकर लोगों में काफी उत्साह है। उन्होंने कहा कि टी 20 मैच को देखने के लिए जो भी लोग आयेंगे, उन्हें एक अच्छा खेल देखने को मिलेगा।

उन्होंने कहा कि भारतीय क्रिकेट टीम के लिए रांची का जेएससीए स्टेडियम हमेशा लकी रहा है। इस मैदान पर भारत ने ज्यादातर मैच जीते हैं। इसीलिए रांची में होने वाले मैच को लेकर लोग ज्यादा उत्साहित हैं। उन्होंने कहा कि अंतरराष्ट्रीय मैच को देखने के लिए टिकट की खिड़की 23 जनवरी से खोल दी जाएगी। इसके बाद लोग आसानी से टिकट काउंटर से मैच का टिकट ले सकेंगे।

उन्होंने कहा कि खेल प्रेमियों के लिए ऑनलाइन टिकट बुक करने की व्यवस्था सुनिश्चित की गई है लेकिन इस प्रक्रिया में थोड़ा बदलाव किया गया है। उन्होंने कहा कि जो लोग ऑनलाइन टिकट बुक करायेंगे, उन्हें होम डिलीवरी के माध्यम से टिकट घर तक पहुंचाया जाएगा।

शाम सात बजे से मैच की शुरुआत होगी और रात्रि के 10 बजे तक मैच खेला जाएगा

स्टेडियम के पदाधिकारियों ने बताया कि 27 जनवरी को शाम सात बजे से मैच की शुरुआत होगी और रात्रि के 10 बजे तक मैच खेला जाएगा। 20-20 ओवर का मैच खेला जायेगा। दर्शकों को प्रवेश करने को लेकर प्रबंधन के लोगों ने बताया कि 5:30 से छह तक दर्शक अपनी टिकट दिखाकर स्टेडियम के अंदर प्रवेश कर सकते हैं। शाम छह बजे के बाद दर्शकों का प्रवेश बंद कर दिया जाएगा।

इस मैच के लिए टिकट का दर तय कर दिया गया। सबसे सस्ता टिकट 1000 का होगा जबकि सबसे महंगा 10000 रुपये का। विंग ए के लिए 1000, 1300 रुपये का, विंग बी के लिए 1400, 1800 रुपये का, विंग सी के लिए 1000, 1300 रुपये का और विंग डी के लिए 1600, 1700 रुपये के टिकट (लोअर टिअर, अपर टिअर) मिलेंगे। अमिताभ चौधरी पवेलियन के अलग-अलग कैटेगरी में 2200 से 10 हजार रुपये के टिकट लिये जा सकेंगे। एमएस धौनी पवेलियन के लिए 6000 रुपये देने होंगे।

Show More

Related Articles

Back to top button