India NewsState News

Jammu Encounter: सिद्दड़ा में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़,चार आतंकियों को मार गिराया

Jammu Encounter: जम्मू के सिद्दड़ा क्षेत्र में तवी पुल के पास सुबह तड़के आतंकवादियों के साथ पुलिस और सुरक्षाबलों की मुठभेड़ हुई...

Jammu Encounter: जम्मू जिले के सिदडा इलाके में बुधवार आतंकवादियों और सुरक्षा बलों के बीच मुठभेड़ शुरू हो गई। माना जा रहा है कि दो-तीन आतंकी सुरक्षा बलों के घेरे में हैं। दोनों ओर से गोलीबारी जारी है।

चार आतंकियों को मार गिराया: Jammu Encounter

अधिकारी ने बताया कि सिदडा इलाके में आतंकियों की मौजूदगी के बारे में पूरी जानकारी मिलने के बाद संयुक्त टीम द्वारा क्षेत्र की घेराबंदी करके तलाशी अभियान शुरू कर दिया। तभी छुपे आतंकियों ने सुरक्षा बलों पर गोलीबारी स्टार्ट कर दी। इसके बाद मुठभेड़ स्टार्ट हो गई।
घने कोहरे के बीच जम्मू के सिद्दड़ा क्षेत्र में तवी पुल के पास सुबह तड़के आतंकवादियों के साथ पुलिस और सुरक्षाबलों की मुठभेड़ हुई। इसमें 3 आतंकी मारे गए हैं। इसके बाद इलाके की घेराबंदी कर दी गई है। कुछ दिन पहले इस क्षेत्र में हैंड ग्रेनेड धमाका हुआ था।
बुधवार तड़के सुबह सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच जम्मू शहर के साथ सटे सिद्दड़ा इलाके में मुठभेड़ हो गई। इस मुठभेड़ में 4 आतंकी मारे गए हैं। शव बरामद कर लिए गए हैं चारों आतंकियों के और हथियार भी मिले हैं। मौके पर पुलिस, CRPF और सेना की टीमें मौजूद हैं। अभी संबंधित क्षेत्र में तलाशी अभियान चलाया जा रहा है। बता दें कि कुछ दिन पहले ही सिद्दड़ा में पुलिस पोस्ट पर संदिग्ध ग्रेनेड हमला किया गया था।

साढ़े सात बजे पुलिसकर्मियों ने जांच के लिए ट्रक नंबर जेके 18- 1226 को रोका

जानकारी के मुताबिक, सिद्दड़ा पुल के पास नाके पर सुबह करीब साढ़े सात बजे पुलिसकर्मियों ने जांच के लिए ट्रक नंबर जेके 18- 1226 को रोका। पुलिस को देख चालक मौके से फरार हो गया। वहीं, ट्रक में बैठे अन्य लोगों ने गोलीबारी शुरू कर दी। इसके बाद मुठभेड़ शुरू हुई। इसमें 4 दहशतगर्दों को मार गिराया गया है। चारों के शव बरामद कर लिए हैं। मौके पर से 7 AK- 47, तीन पिस्टल और एम4 राइफल भी मिली है। बताया जा रहा है कि ट्रक कश्मीर घाटी के कुलगाम के गुलाम मोहम्मद खान के नाम रजिस्टर्ड है। फिलहाल, सुरक्षाकर्मी ट्रक की तलाश कर रहे हैं। तलाशी अभियान जारी है।
6 दिसंबर को सिद्दड़ा में हुआ था ग्रेनेड हमला

उल्लेखनीय है कि, सिद्दड़ा पुल के पास 6 दिसंबर देर रात आतंकियों ने पुलिस पोस्ट पर ग्रेनेड हमला किया था। पुल पर मौजूद पुलिसकर्मियों को निशाना बनाकर यह हमला किया गया था। हालांकि Attacker चूक गए और ग्रेनेड पास के एक बिजली के खंभे और पेड़ के बीच जा गिरा।

Show More

Related Articles

Back to top button