India News

Jyotiraditya Scindia: ऐसा न हो कि कांग्रेस पार्टी ही न बचे, राजनीति में सिंधिया के बयान से आया भूचाल!

Jyotiraditya Scindia: त्रिपुरा, मेघालय और नागालैंड विधानसभा चुनाव परिणाम आने के बाद केंद्रीय उड्डयन मंत्री और BJP नेता ज्योतिरादित्य...

Jyotiraditya Scindia: त्रिपुरा, मेघालय और नागालैंड विधानसभा चुनाव परिणाम आने के बाद केंद्रीय उड्डयन मंत्री और BJP नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी पर तंज कसा है. तीनों राज्य में उन्होंने कहा कि राहुल गांधी कांग्रेस की बुरी हार के लिए और कोई नहीं, सिर्फ जिम्मेदार हैं. उन्होंने कैम्ब्रिज में राहुल गांधी के बदले लुक को लेकर कहा कि कोई लुक उनका बाकी रह गया है क्या?

ग्वालियर पहुंचे ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा: Jyotiraditya Scindia

एक कार्यक्रम में शिरकत करने एमपी के ग्वालियर पहुंचे ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा कि राहुल गांधी को पूरे देश की जनता ने नकार दिया है. साथ ही ये भी कहा कि मैं, उनके लुक की बात नहीं करना चाहता. तीनों राज्य पूर्वोत्तर के के परिणाम ही बता रहे हैं कि देश की सियासी फिजां में उनकी हैसियत अब क्या है? चुनाव परिणाम से तीनों राज्यों के स्पष्ट है कि राहुल गांधी और उनकी भारत जोड़ो यात्रा को किसी ने भी गंभीरता से नहीं लिया था.

कांग्रेस की स्थिति मध्य प्रदेश में बहुत खराब है. अभी से इसके रुझान मिलने शुरू हो गए हैं. यहीं पर नहीं रुके ज्योतिरादित्य सिंधिया, कुटिल मुस्कान बिखेरते हुए उन्होंने चुटकी ली और कहा कि MP में साल 2023 के अंत में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं. ऐसा भी हो सकता है कि तब तक कांग्रेस पार्टी ही न बचे.

पीएम और सीएम का जताया आभार

ज्योतिरादित्य सिंधिया केंद्रीय मंत्री ग्वालियर में स्मार्ट सिटी प्रोजेक्ट के तहत जारी विकास कार्यों का निरीक्षण करने के लिए ग्वालियर यहां गए थे. स्मार्ट सिटी प्रोजेक्ट पर उन्होंने तेजी से काम जारी रखने के लिए PM नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का आभार जताया. शिवराज सरकार की ओर से विकास कार्यों के लिए जारी उन्होंने जनता के हित में जारी बजट करार दिया.

Jyotiraditya Scindia: इन विकास कार्यों का किया निरीक्षण

केंद्रीय मंत्री सिंधिया ने ग्वालियर के जलालपुर हाइवेपर बन रहे ISBT, कटोराताल के थीम रोड से होकर महाराज बाड़े पर बन रही मल्टीलेवल पार्किंग और पेडेस्ट्रियन जोन, गोरखी के डिजिटल म्यूजियम, आर्ट्स एंड क्राफ्ट सेंटर को लेकर जारी कार्यों का जायजा भी लिया. अधिकारियों से साथ ही प्रोजेक्ट के बारे में डिटेल जानकारी भी प्राप्त की.

रोड के निरीक्षण के दौरान उन्होंने थीम घटिया निर्माण और प्रोजेक्ट में देरी को लेकर अधिकारियों से असंतोष का इजहार भी किया. बता दें कि ज्योतिरादित्य सिंधिया दो साल पहले तक राहुल गांधी के करीबियों में शुमार थे. अब वो BJP सांसद और केंद्रीय मंत्री हैं. राहुल गांधी पर यही वजह है कि मौका मिलते ही वो हमला करने से नहीं चूकते. वह राहुल गांधी से पहले MP के पूर्व CM कमलनाथ और कांग्रेस के कद्दावर नेता दिग्विजय सिंह पर लगातार निशाना साध रहे हैं.

Show More

Related Articles

Back to top button