India NewsState Newsदिल्ली

Kanjhawala Accident: एलजी आवास के बाहर ‘आप’ का प्रदर्शन, लोगों ने किया सुल्तानपुरी थाने का भी किया घेराव

Kanjhawala Accident: राजधानी दिल्ली के कंझावला इलाके में एक युवती के कार से घसीटने और इसमें उसकी मौत होने का मामला काफी तूल...

Kanjhawala Accident: नई दिल्ली, 02 जनवरी, राजधानी दिल्ली के कंझावला इलाके में एक युवती के कार से घसीटने और इसमें उसकी मौत होने का मामला काफी तूल पकड़ता जा रहा है।

लोगों ने किया सुल्तानपुरी थाने का भी किया घेराव: Kanjhawala Accident

सोमवार को आम आदमी पार्टी ‘आप’ के कई नेता और 250 से अधिक कार्यकर्ता उपराज्यपाल (एलजी) वीके सक्सेना के आवास के सामने प्रदर्शन करने पहुंचे। प्रदर्शनकारियों ने एलजी और दिल्ली पुलिस के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। उन्होंने एलजी से घटना की जिम्मेदारी लेते हुए इस्तीफे की मांग की है। वहीं उग्र हो रहे प्रदर्शनकारियों को रोकने के लिए पुलिस ने वाटर कैनन का इस्तेमाल किया।

प्रदर्शन के दौरान ‘आप’ नेता और प्रवक्ता आदिल खान ने कहा कि दिल्ली पुलिस और एलजी दिल्ली की महिलाओं और जनता को सुरक्षा देने में नाकाम साबित हो रही है। दिल्ली में रोज महिलाओं के साथ घटनाएं हो रही हैं, लेकिन दिल्ली पुलिस जनता को सुरक्षा नहीं दे पा रही है।

महिला के साथ जिस तरह की घटना हुई है, यह वाकई शर्मनाक है

वहीं, आम आदमी पार्टी के प्रवक्ता और विधायक संजीव झा ने दिल्ली पुलिस और उपराज्यपाल पर सवाल उठाते हुए कहा कि इलाके में महिला के साथ जिस तरह की घटना हुई है, यह वाकई शर्मनाक है। कार में सवार चालक नशे और रफ्तार के कॉकटेल में धुत होकर स्कूटी से जा रही महिला को कई किलोमीटर तक घसीटते हुए ले गया। दिल्ली में अवैध शराब और नशे का कारोबार हो रहा है, इसके लिए दिल्ली के उपराज्यपाल और दिल्ली पुलिस जिम्मेदार है।

वहीं, सुल्तानपुरी थाने के बाहर सुबह से ही लोगों का इक्ट्ठा होना शुरू हुआ। लोगों ने पुलिस के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। लोगों का आरोप है कि इस पूरे मामले में पुलिस ने ढीला रवैया अपनाया है। पहले तो परिजनों को पूरे हादसे की जानकारी समय पर नहीं दी गई, अब मामले में लीपापोती की जा रही है।

Show More

Related Articles

Back to top button