India NewsState Newsदिल्ली

Kanjhawala Delhi Girl Dragged Case: पांचों आरोपित 3 दिनों की पुलिस हिरासत में भेजे गए

Kanjhawala Delhi Girl Dragged Case: दिल्ली की रोहिणी कोर्ट ने कंझावला मामले के पांच आरोपितों को तीन दिनों की पुलिस हिरासत में भेज दिया है...

Kanjhawala Delhi Girl Dragged Case: नई दिल्ली, 2 जनवरी, दिल्ली की रोहिणी कोर्ट ने कंझावला मामले के पांच आरोपितों को तीन दिनों की पुलिस हिरासत में भेज दिया है। आज दिल्ली पुलिस ने पांचों आरोपितों को कोर्ट में पेश किया और हिरासत की मांग की।

पुलिस ने इसके लिए इनके हिरासत की मांग की: Kanjhawala Delhi Girl Dragged Case

दिल्ली पुलिस ने कहा कि आरोपितों से पूछताछ करने की जरूरत है। पुलिस ने इसके लिए इनके हिरासत की मांग की। पुलिस ने इस मामले में आरोपितों मनोज मित्तल, दीपक खन्ना, अमित खन्ना, कृष्णा और मिथुन को गिरफ्तार किया था।

पांचों पर आरोप है कि उन्होंने अपनी कार से स्कूटी सवार युवती को टक्कर मारी। इसके बाद वे उसे कई किलोमीटर तक घसीटते हुए ले गए। इस दौरान युवती कार में ही फंसी रही। युवती की हड्डियां चकनाचूर हो गई और उसके तन पर एक भी कपड़ा नहीं बचा। युवती के दोनों पैर, सिर व शरीर के अन्य हिस्से बुरी तरह कुचल गए। मेडिकल जांच में आरोपितों के शराब पीने की पुष्टि की गई है। पुलिस ने इनके खिलाफ लापरवाही से वाहन चलाने से मौत का मामला दर्ज किया था। पुलिस ने बाद में भारतीय दंड संहिता की धारा 304 (गैर इरादतन हत्या) भी जोड़ दिया।

Show More

Related Articles

Back to top button