The Cinematix Showसोशल अड्डा

Zwigato Release Date Out: कपिल शर्मा Zwigato की रिलीज डेट हुई जारी

Zwigato Release Date Out: कॉमेडियन-एक्टर कपिल शर्मा अपनी कॉमेडी से सबको हंसाने वाले एक बार फिर सिल्वर स्क्रीन पर वापसी करने आ रहे...

Zwigato Release Date Out: कॉमेडियन-एक्टर कपिल शर्मा (Kapil Sharma) अपनी कॉमेडी से सबको हंसाने वाले एक बार फिर सिल्वर स्क्रीन पर वापसी करने आ रहे हैं. दरअसल नंदिता दास की अपकमिंग फिल्म ‘ज़्विगाटो’ में कपिल शर्मा जल्द ही अपनी एक्टिंग को पेश करने और लोगों को एंटरटेन करने आ रहे हैं.

नंदिता दास द्वारा डिरेक्टेड और अप्लॉज एंटरटेनमेंट द्वारा मेड, फिल्म को हाल ही में टोरंटो इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में भी डिसप्लाएड किया गया था. कपिल शर्मा के फैंस इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे लोगों के लिए गुड न्यूज़ है. आपको बता दें कि फिल्म की रिलीज डेट आउट हो गई है. और इस फिल्म में ‘ज़्विगाटो’ में एक फूड डिलीवरी मैन की स्टोरी बताई गई है.

खुशखबरी ‘ज़्विगाटो’ की रिलीज़ डेट आउट: Zwigato Release Date Out

https://www.instagram.com/reel/CnoHTOoKpKs/?utm_source=ig_embed&ig_rid=18daeca1-7e40-400c-900d-7ad13bbf1194

रिलीज डेट कपिल शर्मा की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘ज़्विगेटो’ की जारी कर दी गई है. फिल्म ‘ज़्विगेटो’ 17 मार्च को बड़े पर्दे पर रिलीज होने वाली है. इंस्टाग्राम पर अप्लॉज़ एंटरटेनमेंट के ऑफिशियल हैंडल पर बाइक पर सवार कपिल शर्मा के कैरेक्टर का एक मोशन पोस्टर भी शेयर किया और कैप्शन में लिखा है, मोस्ट अवेटेड ऑर्डर “साल का आखिरकार ही आ रहा है! ज्विगेटो. सिनेमाघरों में 17 मार्च को फूड डिलीवरी राइड मेन के बारे में एक दिल को छू लेने वाली यह कहानी स्टारर कपिल शर्मा और शाहना गोस्वामी नंदिता दास द्वारा रिटेन और डिरेक्टेड है.

‘ज़्विगाटो’ का ट्रेलर कपिल शर्मा ने पहले ही किया था शेयर

बुसान फिल्म फेस्टिवल में स्क्रीनिंग से पहले, इंस्टाग्राम पर कपिल शर्मा ने ‘ज़्विगाटो’ का ट्रेलर भी शेयर किया था. कपिल शर्मा के प्रोमो की शुरुआत ऑर्डर देने के लिए डेस्टिनेशन पर पहुंचने से स्टार्ट होती है, सीढ़ियां चढ़ने के लिए जहां उन्हें एक नोटिस देखने के बाद मजबूर किया जाता है, उस नोटिस में लिखा होता है कि ‘डिलीवरी बॉय को लिफ्ट का इस्तेमाल करने की परमिशन नहीं है.’ शहनाना गोस्वामी के साथ वह, जो फिल्म में उनकी पत्नी की भूमिका निभा रहीं, फिल्म में अपनी जरूरतों को पूरा करने के लिए परिश्रम करते नजर आते हैं.

https://www.instagram.com/reel/Cirm11GDge3/?utm_source=ig_embed&ig_rid=0a61a544-5459-48af-9a4b-3567fd49580d

कपिल शर्मा कि वापसी Zwigato से हो रही है

बता दे कि ‘ज्विगेटो’ के साथ कपिल शर्मा अपकमिंग फिल्म में रिटर्निंग कर रहे हैं. ‘फिरंगी’ कपिल शर्मा की आखिरी बॉलीवुड फिल्म थी. भुवनेश्वर के दुर्लभ शहर में स्थित, ज्विगेटो एक फूड डिलीवरी राइडर की स्टोरी है जो रेटिंग और एल्गोरिदम की दुनिया से जूझता हुआ नजर आएगा. नंदिता दास द्वारा लिखित और निर्देशित, ये फिल्म आम लोगों के लाइफ से जुड़ी हुई है. इस फिल्म को देखकर आपको पता लगेगा कि एक आम व्यक्ति कि जिंदगी कैसी होती है और वो कैसे अपनी लाइफ में संघर्ष करता है.

Show More

Related Articles

Back to top button