The Cinematix Showसोशल अड्डा

Kiara Advani: फरवरी में शादी कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा

Kiara Advani: कियारा आडवाणी और शेरशाह के सह-कलाकार सिद्धार्थ मल्होत्रा कथित तौर पर 6 फरवरी को शादी। कथित तौर पर शादी राजस्थान के जैस....

कियारा आडवाणी और शेरशाह के सह-कलाकार सिद्धार्थ मल्होत्रा कथित तौर पर 6 फरवरी को शादी। कथित तौर पर शादी राजस्थान के जैसलमेर में होगी। “सिद्धार्थ और कियारा 6 फरवरी को शादी करने जा रहे हैं। उनके प्री-वेडिंग फंक्शन 4 और 5 फरवरी को होंगे, जहां उनके मेहमान और परिवार प्रथागत, मेहंदी, हल्दी और संगीत समारोह मनाएंगे। शादी उसी दिन होगी। 6. शादी पैलेस होटल में होने वाली है। यह उच्च सुरक्षा के साथ एक भव्य कार्यक्रम होने जा रहा है, “ईटाइम्स ने एक सूत्र के हवाले से बताया।

करण जौहर के चैट शो कॉफी विद करण के पिछले सीजन में कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा, जो अलग-अलग एपिसोड में नजर आए थे, से उनके रिश्ते के बारे में कई सवाल पूछे गए थे। जब करण जौहर ने कियारा से पूछा, “क्या आप सिद्धार्थ के साथ अपने रिश्ते से इनकार कर रही हैं?” उसका जवाब था: “मैं इनकार या स्वीकार नहीं कर रहा हूं।” केजेओ ने फिर उससे पूछा, “क्या तुम करीबी दोस्त हो?” एक्ट्रेस ने कहा, ‘करीबी दोस्तों से भी ज्यादा।’

कॉफी विद करण एक शो में बोले कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा: Kiara Advani

अपनी शादी की योजनाओं के बारे में पूछे जाने पर कियारा ने कहा, “मैं अपने जीवन में ऐसा देखती हूं लेकिन मैं कॉफी विद करण पर इसका खुलासा नहीं कर रही हूं।” यह पूछे जाने पर कि क्या उनका वर्तमान जीवन एक फिल्म का शीर्षक है, इसे क्या कहा जाएगा। कियारा ने कहा, “शेरशाह। जिंदगी किंग साइज होनी चाहिए।” जब करण ने मजाक में कहा, “आकार मायने रखता है,” कियारा ने कहा, “मुझे ऐसा नहीं कहना चाहिए था… जुगजग जीयो।”

चैट शो के एक अलग एपिसोड में, सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​ने कहा कि वह “एक उज्जवल खुशहाल भविष्य दिखा रहे हैं।” जब करण जौहर ने उनसे पूछा: “कियारा आडवाणी के साथ?” अभिनेता ने जवाब दिया, “अगर वह होंगी, तो यह बहुत अच्छा होगा। लेकिन फिर मैं अभी प्रकट हो रहा हूं। देखते हैं।”

Show More

Related Articles

Back to top button