India NewsThe Cinematix Showसोशल अड्डा

Leena Nagvanshi: तुनीसा शर्मा के बाद एक और सोशल मीडिया इन्फ्लसुएंसर नई की आत्महत्या

 

अभी फिल्म इंडस्ट्री में तुनिशा शर्मा की मौत का सदमा ख़त्म भी नहीं हुआ की एक और 22 साल की सोशल मीडिया इन्फ्लसुएंसर की मौत हो गई। छत्तीसगढ़ के रायगढ़ की रहने वाली 22 साल की सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर लीना नागवंशी ने आत्महत्या कर ली है। लीना की मौत का सभी को जोरदार धका लगा है। लीना नागवंशी के परिवार के लोग भी काफी डरे हुए है और सदमे में हैं। पुलिस भी इस मामले की पूरी जांच कर रही है कि आखिर क्यों लीना ने ऐसा किया।

22 साल की लीना नागवंशी ने की आत्महत्या: Leena Nagvanshi

22 साल की लीना नागवंशी की मौत का फिर से सभी को सदमा लगा है। नागवंशी सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती थीं और उनकी अच्छी खासी खासे फैन फॉलोइंग भी थी। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक लीना ने अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। इस मामले की जांच चक्रधर नगर थाना क्षेत्र द्वारा की जा रही है। फिलहाल अभी शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

लीना नागवंशी ने मौत से दो दिन पहले ही सोशल मीडिया पर अपनी वीडियो को पोस्ट किया था। लीना इंस्टाग्राम के अलावा यूट्यूब पर भी काफी एक्टिव रहती थीं। यूट्यूब पर भी उनके अच्छे खासे फैंस थे। वह अक्सर अपने हंसते मुस्कुराते वीडियो शेयर किया करती थीं। लीना की लास्ट पोस्ट देखकर यह अंदाजा लगाना बड़ा ही मुश्किल है कि वह आत्महत्या जैसा भी कदम भी उठा सकती हैं।

Show More

Related Articles

Back to top button