India NewsState Newsमहाराष्ट्र

Maharashtra Accident: मुंबई-गोवा हाईवे पर भीषण हादसे में 9 लोगों की मौत

Maharashtra Accident: मुंबई-गोवा हाईवे पर कार और ट्रक के बीच भीषण टक्कर में नौ लोगों की मौत होने की खबर है। मृतकों में चार महिलाएं...

Maharashtra Accident: मुंबई-गोवा हाईवे पर कार और ट्रक के बीच भीषण टक्कर में नौ लोगों की मौत होने की खबर है। मृतकों में चार महिलाएं शामिल हैं। जानकारी के मुताबिक यह दुर्घटना सुबह करीब 5 बजे रायगढ़ के मानगाव के रोपोली गांव के पास ये दुर्घटना हुई है। टक्कर इतनी जबर्दस्त थी कि कार के पूरी तरह से परखचे उड़ गए।

हादसे में 9 लोगों की मौत: Maharashtra Accident

कार और ट्रक की मुंबई-गोवा राजमार्ग पर गुरुवार सुबह एक भीषण टक्कर हो गई. हादसे में एक बच्चा भी घायल हो गया. और 4 महिलाओं समेत 9 लोगों की मौत हो गई. पुलिस के मुताबिक हादसा सुबह करीब 5 बजे मानगांव के पास हाईवे पर हुआ था. जब ट्रक मुंबई की ओर जा रहा था पुलिस ने बताया कि उस टाइम कार रत्नागिरी जिले के गुहागर की ओर जा रही थी. उसी दौरान ये भीषण हादसा हुआ.

इन मृतकों में पांच पुरुष और 4 महिलाएं शामिल हैं. एक्सीडेंट में घायल एक बच्चे को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पुलिस की जानकारी के मुताबिक अब राजमार्ग पर यातायात बहाल हो गया है और इस एक्सीडेंट की जांच की जा रही है. शवों को पोस्टमार्टम के लिए मानगांव उपजिला अस्पताल पहुंचा दिया गया है. पुलिस और रेस्क्यू टीम मौके पर जाँच कर रही है.

मुंबई-गोवा राजमार्ग पर बता दें कि सुबह-सुबह हुए इस एक्सीडेंट के कारण यातायात कुछ देर के लिए रुका रहा. एक्सीडेंट की सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके का मुआयना किया और यातायात सुचारू कराया गया. साथ ही इस बात की भी जांच की जा रही है कि एक्सीडेंट में मरने वाले लोग कहां के थे. वहीं सिंधुदुर्ग जिले के कंकावली में भी एक भयानक एक्सीडेंट हो गया. और उस एक्सीडेंट में बस पलटने से चार लोगों की मौत हो गई और 21 लोग घायल हो गए. हादसे की जाँच चल रही है.

Show More

Related Articles

Back to top button