India NewsState Newsमहाराष्ट्र

Maharashtra Accident: शिरडी सड़क हादसे में 10 लोगों की मौत, CM ने की मुआवजे की घोषणा

Maharashtra Accident: सड़क हादसे में नासिक में सिन्नर के पास 10 लोगों की मौत हो गई है. 15 लोग इस हादसे में जख्मी भी हो गए हैं...

Maharashtra Accident: सड़क हादसे में नासिक में सिन्नर के पास 10 लोगों की मौत हो गई है. 15 लोग इस हादसे में जख्मी भी हो गए हैं. बस में कुल 35 से 40 के करीब यात्री सवार थे. अभी तक घायलों को अस्पताल एडमिट कर दिया गया है. सुबह 6 बजे के करीब सिन्नर-शिरडी हाईवे पर ये एक्सीडेंट हुआ. होटल वनराई के पास पथारे गांव में एक निजी लक्जरी बस और ट्रक की टक्कर हो गई. हादसा इतना खतरनाक था कि दोनों वाहन बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गए.

हादसा बहुत भीषण था

बस और ट्रक दोनों बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गए हादसा इतना भीषण था. बस पलट गई थी. बस के नीचे दबे लोगों को पुलिस ने बाहर निकाला. कई लोगों ने मौके पर हादसे के दौरान ही दम तोड़ दिया था. बताया जा रहा है कि बड़ी संख्या में लोग सवार होकर बस से शिरडी जा रहे थे. बस-ट्रक की टक्कर होते ही चीख पुकार मच गई. वहां के लोगों ने मामले की जानकारी पुलिस को दी. पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से बचाव कार्य शुरू किया और घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया है. कई लोगों को हादसे में काफी ज्यादा चोटें आयी हैं. अभी तक यह स्पष्ट नहीं हो पाया है कि यह एक्सीडेंट कैसे हुआ.

अंबरनाथ ठाणे इलाके के थे: Maharashtra Accident:

अंबरनाथ ठाणे इलाके से बस में करीब 35 से 40 यात्री शिरडी जा रहे थे. 15 बसें उल्हासनगर से साईं दर्शन के लिए जा रही थीं. उसी में से एक बस का बहुत भयानक एक्सीडेंट हुआ है. SP शाह जी उमाप के मुताबिक नासिक ग्रामीण हादसे में 10 लोगों की मौत हो गयी है.करीब 15 लोग घायल भी हो गए हैं, जिन्हें अलग-अलग अस्पतालों में भर्ती करा दिया गया है. एक्सीडेंट की जांच चल रही है. और दूसरी तरफ घायलों का इलाज भी चल रहा है.

मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने जताया शोक

सिन्नर-शिरडी हाईवे पर हुई बस दुर्घटना पर मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने शोक जताया है और एक्सीडेंट की जांच के निर्देश भी दिए हैं. उन्होंने प्रशासन को एक्सीडेंट में मारे गए लोगों के परिवारों को पांच-पांच लाख रुपये देने और घायलों को सरकारी खर्च पर जरूरी इलाज मुहैया कराने के निर्देश दिए हैं. हादसे की खबर सामने आते ही मुख्यमंत्री ने नासिक के मंडलायुक्त और जिला कलेक्टर से बात कर इस बारे में पूरी जानकारी ली है.

Show More

Related Articles

Back to top button