India Newsपश्चिम बंगाल

Medinipur: झोपड़ियों में लगी आग, पिता- बेटी की मौत

15 घर पूरी तरह तबाह हो गए… Medinipur fire स्थानीय सूत्रों के मुताबिक

WB Medinipur : पश्चिम बंगाल के पूर्व मेदिनीपुर में 18 जनवरी जिले के कोलाघाटा थाना क्षेत्र स्थित मेचेदा ब्रिज से लगे इलाके की झोपड़ियों में आज सुबह लगी भीषण आग की चपेट में आने से पिता और बेटी की दर्दनाक मौत हो गई। मृतकों की पहचान गोकुल बार और मल्लिका बार के रूप में हुई है।

Medinipur 15 घर पूरी तरह तबाह हो गए…

Medinipur fire स्थानीय सूत्रों के मुताबिक बुधवार सुबह खाना बनाने के दौरान अचानक एक झोपड़ी में आग लग गई, जो देखते ही देखते कई झोपड़ियों को अपनी चपेट में ले लिया। आग लगने से 15 घर पूरी तरह तबाह हो गए। घटना के वक्त अधिकांश लोग सो रहे थे। बीमारी के कारण पिता-पुत्री झोपड़ी से बाहर नहीं निकल पाये और उनकी मौत हो गई। घटना में कई लोग घायल हो गए हैं।

घायलों को रेस्क्यू कर स्थानीय अस्पताल ले जाया गया…

Medinipur: घायलों को रेस्क्यू कर स्थानीय अस्पताल ले जाया गया। इस संबंध में Medinipur के कोलाघाट थाना प्रभारी इमरान मुल्ला ने कहा कि आग लगने से 15 घर जलकर खाक हो गए हैं। मुझे पता चला है कि दो लोगों की मौत हो गई है। दमकलकर्मियों ने तेजी से अपना काम किया है और आगे घटना की जांच की जा रही है। स्थानीय निवासी चांदीचरण बेरा ने कहा कि सुबह झुग्गी में रहने वाले लोग काम पर जाने से पहले खाना बना रहे थे। किसी कारण से एक घर में आग लग गई और फिर दूसरे घरों में फैल गई।

Show More

Related Articles

Back to top button