Sports News

Mitchell Starc: मिशेल स्टार्क का दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ तीसरे टेस्ट मैच में खेलना संदिग्ध

Mitchell Starc: मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड (एमसीजी) में बॉक्सिंग डे टेस्ट मैच के पहले दिन अपनी अंगुली चोटिल करा लेने के बाद ऑस्ट्रेलियाई...

Mitchell Starc: मेलबर्न, 27 दिसंबर, मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड (एमसीजी) में बॉक्सिंग डे टेस्ट मैच के पहले दिन अपनी अंगुली चोटिल करा लेने के बाद ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज मिशेल स्टार्क का सिडनी में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ तीसरे टेस्ट मैच में खेलना संदिग्ध है।

मिशेल स्टार्क का दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ 3rd मैच: Mitchell Starc

ईएसपीएन क्रिकइन्फो के अनुसार, दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच के पहले दिन के दौरान कैच लेने के प्रयास में स्टार्क ने अपने बाएं हाथ की मध्यमा उंगली को चोटिल करा बैठे हैं, जिसका उपयोग वह गेंदबाजी के लिए करते हैं।

इसके बाद स्टार्क इलाज के लिए मैदान से बाहर चले गए थे। वह बाद में एमसीजी के पीछे नेट में एक संक्षिप्त गेंदबाजी सत्र के बाद दक्षिण अफ्रीका की पहली पारी के अंत में मैदान पर लौटे, लेकिन गेंदबाजी नहीं की।

ऑस्ट्रेलिया के टीम प्रबंधन ने दूसरे दिन सुबह पुष्टि की कि स्टार्क को खेलने की मंजूरी दे दी गई है और उन्होंने नेट्स में बल्लेबाजी भी की। लेकिन बयान में यह भी कहा गया, “मैच के पूरा होने पर स्थिति का पुनर्मूल्यांकन किया जाएगा।” हालांकि उनके स्कैन के परिणामों का कोई विवरण उपलब्ध नहीं कराया गया।

स्टार्क को कवर करने के लिए मॉरिस को वेस्ट इंडीज के खिलाफ

ऑस्ट्रेलिया की टीम में जोश हेजलवुड और लांस मॉरिस के रुप में दो अतिरिक्त तेज गेंदबाज हैं। दोनों ने दूसरी सुबह एमसीजी में नेट्स पर गेंदबाजी की। स्टार्क को कवर करने के लिए मॉरिस को वेस्ट इंडीज के खिलाफ एडिलेड टेस्ट से पहले बुलाया गया था, जिन्होंने पांच एशेज मैचों में से केवल एक के लिए चुने जाने के बाद से ऑस्ट्रेलियाई टीम के लिए लगातार 18 टेस्ट खेले हैं।

ऑस्ट्रेलिया तीसरे टेस्ट के लिए टीम में एक विशेषज्ञ स्पिनर को शामिल करने पर भी विचार कर सकता है, क्योंकि इस गर्मी में न्यू साउथ वेल्स और वेस्ट ऑस्ट्रेलिया के बीच खेला गया शेफ़ील्ड शील्ड का एकमात्र टेस्ट मैच स्पिनरों के लिए बहुत अच्छा था। एनएसडब्ल्यू के ऑफ स्पिनर क्रिस ग्रीन ने नौ विकेट लिए, जबकि डब्ल्यूए के ऑफ स्पिनर कोरी रोक्चिसियोली ने कम स्कोर वाले इस मैच में आठ विकेट लिए।

Show More

Related Articles

Back to top button