The Cinematix Showसोशल अड्डा

Mukesh Khanna: ‘बेशरम रंग’ पर फिर बरसे मुकेश खन्ना, बोले- ये अश्लील नहीं है तो कल आप पॉर्न फिल्म बनाओगे…

Mukesh Khanna: बीते दिनों रिलीज हुए शाहरुख़ खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम की फिल्म पठान के गाने 'बेशरम रंग' को लेकर...

Mukesh Khanna: बीते दिनों रिलीज हुए शाहरुख़ खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम की फिल्म पठान के गाने ‘बेशरम रंग’ को लेकर देशभर में विरोध प्रदर्शन हुए। इस गीत को लेकर संत समाज से सियासतदानों तक ने विरोध जताया। शक्तिमान फेम दिग्गज अभिनेता मुकेश खन्ना ने भी इसे लेकर अपनी आपत्ति दर्ज करवाई थी। अब एक बार फिर से उनका एक पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें उन्होंने बेशरम रंग पर तीखा हमला बोला है।

ये अश्लील नहीं है तो कल आप पॉर्न फिल्म बनाओगे: Mukesh Khanna

बेशरम रंग गीत को लेकर मुकेश खन्ना ने लिखा, “अगर आपको ये अश्लील नहीं लगता! तो कल को आप पोर्न बनाओगे। वहीं उन्होंने पोस्ट के कैप्शन में लिखा, “देखो ये बिकिनी जोगिया रंगी!” इतनी अभद्रता और अश्लीलता!! और तो और गाने में बेशरम रंग कह कह कर जोगिया रंग का इस तरह से अश्लील अपमान!!” उन्होने आगे लिखा, ”इतना दुस्साहस !!! क्या फिर भी आशा रखते हो कि इस अपने रंग को पवित्र मानने वाले हिंदू इसके ख़िलाफ़ खड़े नहीं होंगे ? अवश्य खड़े होंगे और खड़े हो भी रहे हैं। अब इस बेशरम गाने और इस फ़िल्म को ऊपर वाला ही बचाये!” मुकेश खन्ना के इस पोस्ट पर लोग उनके समर्थन और विरोध दोनों में जवाब दे रहे हैं।

दीपिका पादुकोण की बिकनी का भगवा कलर का आउटफिट देखकर लोगों में नाराजगी है

उल्लेखनीय है कि बेशरम रंग गाने में दीपिका पादुकोण की बिकनी का भगवा कलर का आउटफिट देखकर लोगों में नाराजगी है। उनका कहना है कि इस गाने के जरिए भगवा रंग को बदनाम करने की कोशिश की जा रही है। इसी के चलते फिल्म पठान को भी सोशल मीडिया पर बॉयकॉट करने की मांग लगातार जारी है।

एक्शन थ्रिलर फिल्म पठान के एक्शन सीन की शूटिंग भारत के अलावा स्पेन, यूएई, तुर्की, रूस ,साइबेरिया, इटली, फ्रांस और अफगानिस्तान में भी हुई है। फिल्म में शाहरुख़, दीपिका और जॉन के अलावा अभिनेता आशुतोष राणा, डिम्पल कपाड़िया भी अहम भूमिका में नजर आएंगे। सलमान खान और ऋतिक रोशन स्पेशल अपीरियंस में होंगे। पठान के निर्देशक सिद्धार्थ आनंद और प्रोड्यूसर आदित्य चोपड़ा हैं। फिल्म 25 जनवरी, 2023 को हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज होगी।

Show More

Related Articles

Back to top button