The Cinematix Showसोशल अड्डा

Naresh and Pavitra: नरेश और पवित्रा लोकेश ने अपनी शादी की घोषणा करते हुए एक रोमांटिक वीडियो में लिप-लॉक किया

Naresh and Pavitra: अभिनेता नरेश और पवित्रा लोकेश पिछले कुछ महीनों से अपने कथित संबंधों को लेकर चर्चा में हैं। अपने एक्स के बारे में विवादा..

अभिनेता नरेश और पवित्रा लोकेश पिछले कुछ महीनों से अपने कथित संबंधों को लेकर चर्चा में हैं। अपने एक्स के बारे में विवादास्पद टिप्पणी करने के लिए एक होटल में एक साथ देखे जाने के बाद, नरेश और पवित्रा लोकेश ने एक रोमांटिक वीडियो के साथ अपनी शादी की घोषणा की है। नरेश ने अपने निजी जीवन के बारे में एक चौंकाने वाला लेकिन विशेष अपडेट साझा किया है, यह घोषणा करते हुए कि वह और पवित्रा लोकेश जल्द ही शादी कर रहे हैं।

सभी को नव वर्ष की शुभकामनाएं देते हुए नरेश-पवित्रा लोकेश ने पुष्टि की कि वे शादी कर रहे हैं। वीडियो में एक रोमांटिक सेट-अप, केक और अंत में एक-दूसरे को होठों पर किस करते हुए देखा जा सकता है। नरेश ने अपने ट्विटर पेज पर साझा किए गए वीडियो को कैप्शन दिया, “नए साल की नई शुरुआत के लिए आप सभी के आशीर्वाद की जरूरत है, आप सभी को #HappyNewYear।”

इस बीच, उनके पहले से ही एक ही अपार्टमेंट में एक साथ रहने को लेकर कई तरह के सवाल और कयास लगाए जा रहे हैं। कन्नड़ अभिनेत्री पवित्रा लोकेश के साथ उनका अफवाह भरा रिश्ता और शादी काफी लंबे समय से चर्चा का विषय बना हुआ है।

पिछले साल सुपरस्टार कृष्णा के जन्मदिन पर भी घाटमनेनी परिवार के साथ पवित्रा भी वहां मौजूद थीं। दिलचस्प बात यह है कि पवित्रा लोकेश ने महेश बाबू की आखिरी फिल्म सरकारू वारी पाटा में उनकी मां की भूमिका निभाई थी, जिसमें कीर्ति सुरेश प्रमुख महिला थीं।

कौन हैं अभिनेता नरेश:Naresh and Pavitra

विजया कृष्ण नरेश एक अभिनेता, राजनीतिज्ञ और सामाजिक कार्यकर्ता हैं। उन्होंने 1970 में एक बच्चे के रूप में अभिनय करना शुरू किया और लगभग 200 फिल्मों में अभिनय किया। अभिनेता महेश बाबू के सौतेले भाई, तेलुगु अभिनेता नरेश अभिनेत्री विजया निर्मला और उनके पहले पति के.एस.मूर्ति के बेटे हैं। नरेश ने तीन बार शादी की थी और उन सभी को तलाक दे दिया था। राम्या रघुपति से तीसरी शादी से नरेश के तीन बेटे हैं।

कौन हैं पवित्रा लोकेश:Naresh and Pavitra

16 साल की उम्र में अपनी फिल्म की शुरुआत की, पवित्रा लोकेश कन्नड़ और तेलुगु फिल्मों में सहायक भूमिकाएँ निभाने के लिए जानी जाती हैं। वह उल्लेखनीय टेलीविजन शो का भी हिस्सा रही हैं। व्यक्तिगत मोर्चे पर, उनका अपने पहले पति से तलाक हो गया जो एक सॉफ्टवेयर इंजीनियर था। बाद में वह सुचेंद्र प्रसाद के साथ रिश्ते में आ गईं और 2018 में अलग हो गईं।

Show More

Related Articles

Back to top button