India NewsState Newsदिल्ली

Nirmala Sitharaman: वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण को एम्स अस्पताल से मिली छुट्टी

Nirmala Sitharaman: केंद्रीय वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण को अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) अस्पताल से छुट्टी मिल गई है...

Nirmala Sitharaman: नई दिल्ली, 29 दिसंबर, केंद्रीय वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण को अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) अस्पताल से छुट्टी मिल गई है। उन्हें वायरल बुखार के लक्षण आने पर सोमवार को एम्स, दिल्ली में भर्ती कराया गया था। हालांकि, वित्त मंत्रालय की ओर से इस बारे में कोई जानकारी नहीं दी गई है।

सीतारमण को एम्स अस्पताल से मिली छुट्टी: Nirmala Sitharaman

एम्स सूत्रों ने गुरुवार को बताया कि निर्मला सीतारमण को एम्स से डिस्चार्ज कर दिया गया है। उन्हें वायरल बुखार के लक्षण आने पर अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान में भर्ती कराया गया था। वित्त मंत्री कुल चार दिन एम्स में भर्ती थीं लेकिन मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक सीतारमण को नियमित जांच और पेट में मामूली संक्रमण के कारण एम्स में भर्ती होने को कहा गया था।

उल्लेखनीय है कि वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण एक फरवरी को वित्त वर्ष 2023-24 के लिए संसद में आम बजट पेश करना है। इससे पहले मोदी सरकार के दूसरे कार्यकाल का दूसरा बजट पेश करने के दौरान एक फरवरी 2020 को सीतारमण का बजट भाषण इतना लंबा था कि वह अपना पूरा भाषण तबीयत बिगड़ने के कारण पूरा नहीं पढ़ पाई थीं।

Show More

Related Articles

Back to top button