India Newsराजस्थान

Om Mathur: ओम माथुर ने कहा ‘मैंने खूंटा गाड़ दिया तो पीएम मोदी भी हिला नहीं सकते

Om Mathur: पूर्व राज्यसभा सांसद और भाजपा के राष्ट्रीय नेता ओम माथुर के बयान को लेकर विवाद खड़ा हो गया। ओम माथुर ने कहा 'मैंने खूंटा गाड़ दिय..

पूर्व राज्यसभा सांसद और भाजपा के राष्ट्रीय नेता ओम माथुर के बयान को लेकर विवाद खड़ा हो गया। ओम माथुर ने कहा ‘मैंने खूंटा गाड़ दिया तो पीएम मोदी भी हिला नहीं सकते। मेरे आदमी का टिकट प्रधानमंत्री भी नहीं काट सकते।’ उनके इस बयान का वीडियो वायरल होने के बाद कार्यकर्ता आक्रोशित हैं।

राष्ट्रीय नेताअजमेर के पास परबतसर विधानसभा क्षेत्र में जन आक्रोश रैली को संबोधित कर रहे थे। इसी बीच माथुर ने कहा, ‘जिस आदमी का टिकट मैंने फाइनल कर दिया, उसका पीएम मोदी भी टिकट नहीं काट सकता है। मैं जहां खूंटा गाड़ देता हूं, उसके बाद उसे कोई भी नहीं हिला सकता है। माथुर सिर्फ यहीं नहीं रुके, उन्होंने आगे बढ़ते हुए कहा कि ‘चाहे लिस्ट जयपुर से आये या फिर दिल्ली से मेरे खूंटा गाड़ने के बाद उसे कोई भी नहीं हिला सकता। कोई भी गलतफहमी में मत रहना, अब तो मैं केंद्रीय चुनाव समिति का मेंबर बन चूका हूं।

राष्ट्रीय नेता ओम माथुर के इस बयान से भाजपा के युवा कार्यकर्ताओं में आक्रोश पैदा हो गया। ओम माथुर की खुले मंच से इस तरह की बयानबाजी का जमकर विरोध भी हो रहा हैं। वही कार्यकर्ता इसे पीएम मोदी का अपमान मान रहे हैं। आप को बता दें कि राजस्थान में सीएम फेस को लेकर घमासान युद्ध चल रहा है। वर्तमान में ओम माथुर केंद्रीय चुनाव समिति के सदस्य है और वे लगातार बयानबाजी भी कर रहे हैं। हाल ही में उन्होंने जयपुर में सीएम पद को लेकर भी जयपुर में कई बयान दिए हैं।

राजस्थान में CM का फेस खूबसूरत होगा: Om Mathur

रैली को संबोधित करते हुए ओम प्रकाश माथुर ने कहा- जो भी इंसान कमल का फूल लेकर आए आपको उसे जिताना ही है। आप को बता दे पार्टी का चेहरा कोई भी हो सकता है। जो भी चेहरा होगा, बहुत अच्छा होगा। चेहरा कौन होगा यह सिर्फ पार्लियामेंट्री बोर्ड ही तय करेंगी। वे आगे बढ़ते हुए बोले क्या किसी ने सोचा था की महाराष्ट्र में देवेंद्र, हरियाणा में मनोहर लाल मुख्यमंत्री बनेंगे। इसलिए कौन मुख्यमंत्री बनेगा। इसकी चिंता छोड़ कांग्रेस सरकार के खिलाफ आप सभी जोर-शोर से जुट जाएं। रैली को आगे संबोधित करते हुए ओम प्रकाश माथुर ने कांग्रेस सरकार पर भी जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा- 4 साल के कुशासन से राजस्थान की जनता भी परेशान हो गई है। भ्रष्टाचार से लेकर पेपर लीक की घटनाओं ने हर वर्ग की उम्मीदों पर पानी फेर दिया है। जबकि केंद्र कि मोदी सरकार ने अपने कार्यकाल में ऐतिहासिक काम किया है। इसलिए फिर से राजस्थान में भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनाएं और सुशासन लेकर आएं।

Show More

Related Articles

Back to top button