The Cinematix Showसोशल अड्डा

Oscar Nominations 2023: ऑस्कर 2023 नॉमिनेशन में बजेगा भारत का डंका, कब और कहां देख सकते हैं लाइव

Oscar Nominations 2023: ऑस्कर नॉमिनेशन इवेंट लिस्ट (Oscar Nominations List) को लेकर इस समय इंडिया में भी काफी जोश है....

Oscar Nominations 2023: ऑस्कर नॉमिनेशन इवेंट लिस्ट (Oscar Nominations List) को लेकर इस समय इंडिया में भी काफी जोश है. ऑस्कर 2023 के जिन फिल्मों ने नॉमिनेशन लिस्ट में अपनी जगह बनाई है, अब उन फिल्मों के नाम की घोषणा की जाने वाली है. कई इंडियन मूवीज भी ऑस्कर जैसे प्रतिष्ठित अवॉर्ड्स (Prestigious Awards) के लिए शॉर्टलिस्ट हुए हैं, जिसमें SS राजामौली की फिल्म ‘आरआरआर’ (RRR) भी शामिल है. 24 जनवरी 2023 को ऑस्कर नॉमिनेशन लिस्ट का लाइव ब्राडकास्ट सीधा कैलिफोर्निया के बेवर्ली हिल्स थिएटर से होगा. तो आपको बताते हैं कि कहां और किस समय 95वें एकेडमी अवॉर्ड्स 2023 को देख सकते हैं.

ऑस्कर नॉमिनेशन 2023: Oscar Nominations 2023

बता दें, सुबह साढ़े आठ बजे 24 जनवरी को ऑस्कर अवॉर्ड के नॉमिनेशन का ऐलान किया जायेगा जो इंडियन टाइम के अकॉर्डिंग शाम के 7 बजे है. ऑस्कर अवॉर्ड के लिए SS राजामौली की ‘RRR’ के अलावा गुजराती फिल्म ‘छेलो शो’, ‘ऑल द ऑल दैट ब्रीथ्स’ और ‘द एलिफेंट व्हिस्परर्स’ जैसी फिल्मों को शॉर्टलिस्ट किया गया है. इस बात का जल्द ही फाइनल हो जाएगा कि ऑस्कर नॉमिनेशन की लिस्ट में इंडियन फिल्म शामिल है या नहीं.

कब और कहां देखें लाइव

इसका लाइव प्रसारण विदेशी ऑडियंस एबीसी.कॉम और हुलु टीवी पर होगा, वहीं सैमुअल गोल्डविन थिएटर ऑफ एकेडमी से अहमद और विलियम्स ऑस्कर अवॉर्ड नॉमिनेशन की वह लाइव घोषणा करेंगे, जिसे इंडियन ऑडियंस फेसबुक, ट्विटर और यू-ट्यूब पर देख पाएंगे. और इस नॉमिनेशन अवार्ड को आप लोग एन्जॉय कर सकते हो.

आपको बता दें, अगर ‘आरआरआर’ (RRR) राजामौली की और ‘छेलो शो’ (Chhello show) जैसी इंडियन मूवीज नॉमिनेशन में अगर शामिल होती हैं, तो उनका सीधा मुकाबला ‘अवतार: द वे ऑफ वॉटर’ और ‘द बंशी ऑफ इ शरिन एल्विस’, ‘द फेबल्स मेंस’, ‘टॉप गन: मावेरिक’, जैसी हॉलीवुड फिल्मो से होगा. तो आप लोग तैयार रहिये ऑस्कर अवॉर्ड के नॉमिनेशन का लाइव प्रशारण के लिए.

Show More

Related Articles

Back to top button