The Cinematix Showसोशल अड्डा

Pathaan: फिल्म पठान ने रिलीज से पहले तोड़ा केजीएफ 2 का रिकॉर्ड, जानिये पठान का बजट!!

Pathaan: बॉक्स ऑफिस पर बॉलीवुड की दमदार रिटर्निंग कराने की जिम्मेदारी अब शाहरुख खान की फिल्म पठान के ऊपर है। फिल्म पठान को लेकर...

Pathaan: बॉक्स ऑफिस पर बॉलीवुड की दमदार रिटर्निंग कराने की जिम्मेदारी अब शाहरुख खान की फिल्म पठान के ऊपर है। फिल्म पठान को लेकर इन दिनों काफी बाते हो रही है। 25 जनवरी को शाहरुख खान की ये फिल्म बड़े पर्दे पर रिलीज होने जा रही है। रिलीज़ होने से पहले ही इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर नए-नए रिकॉर्ड बनाने शुरू कर दिए है। जब से पठान की विदेशों में टिकट की एडवांस बुकिंग स्टार्ट हुई है, तब से इस फिल्म पठान को लेकर डेली नई उपडटेस सामने आ रही है। फिल्म पठान ने रिलीज होने से पहले ही इस फिल्म का रिकॉर्ड तोड़ दिया है, जिसे जानने के बाद हर कोई हैरान है। बुर्ज खलीफा पर पठान का ट्रेलर दिखने से लेकर एडवांस बुकिंग तक इस फिल्म ने दर्शकों का मन मोह लिया है.

पठान ने तोड़ा केजीएफ 2 का रिकॉर्ड: Pathaan Break KGF 2 Record:

दीपिका पादुकोण और किंग खान शाहरुख खान की फिल्म पठान एक बार फिर चर्चा में आ गई है। ओवरसीज एडवांस बुकिंग के मामले में इस फिल्म ने फिर एक नया रिकॉर्ड बना दिया है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार शाहरुख खान की फिल्म ने केजीएफ 2 को भी पीछे छोड़ दिया है। रिपोर्ट में दावा किया गया है कि इस फिल्म ने कमाल जर्मनी में कर दिखाया है। रिपोर्ट की माने तो अब तक पठान ने 1.32 करोड़ की कमाई कर ली है। तो वही KGF 2 कुल 1.2 करोड़ ही कमा पाई थी। इस रिपोर्ट के सामने आते ही मेकर्स के साथ-साथ फैंस भी काफी खुश नजर आ रहे है। अगर ऐसे ही एडवांस बुकिंग के मामले में शाहरुख खान की फिल्म आगे बढ़ती रही तो फिल्म पहले दिन ही बॉक्स ऑफिस पर छा जाएगी और पहले दिन ही ताबड़तोड़ कमाई का डालेगी।

पठान का बजट है इतना: Pathaan

https://www.instagram.com/p/CnOlxq1r1Wd/?utm_source=ig_embed&ig_rid=c7b627c8-c10b-4e8b-807c-d295e6bcb097

शाहरुख खान और जॉन अब्राहम की इस फिल्म को बनाने में मेकर्स ने काफी रुपये खर्च किए है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, 250 करोड़ रुपये इस फिल्म का बजट है। फिल्म पठान के साथ शाहरुख खान काफी साल बाद लीड रोल में बॉलीवुड में रिटर्निंग कर रहे है। बॉक्स ऑफिस पर अब देखना होगा ये फिल्म कितनी कमाई कर पाती है। या फिर ऐसे ही ये फिल्म चर्चओं में रह जाएगी. अभी तक लोग फिल्म के ट्रेलर की वजह से इस फिल्म को पसंद कर रहे हैं. और आपको बता दें की ये फिल्म काफी कंट्रोवर्सी में रही है.

Show More

Related Articles

Back to top button