The Cinematix Showसोशल अड्डा

Pathaan: ‘पठान’ ने विदेशों में रिलीज से पहले मचाया धमाल, जानिए इंडिया में पठान की एडवांस बुकिंग कब से शुरू होगी?

Pathaan: मोस्ट अवेटेड फिल्म 'पठान' का हर किसी को बड़ी ही बेसब्री से इंतजार है. बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान, जॉन अब्राहम और दीपिका पादुकोण...

Pathaan: मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘पठान’ का हर किसी को बड़ी ही बेसब्री से इंतजार है. बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान (Shah Rukh Khan), जॉन अब्राहम (john abraham) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की फिल्म पठान रिलीज़ होने जा रही है. एडवांस बुकिंग विदेशों में ‘पठान’ की टिकटों की तेजी से चल रही है. अगर साफ शब्दों में कहा जाए तो जितनी कंट्रोवर्सी पठान को लेकर हुई थी उतना ही पठान का क्रेज चल रहा है हर तरफ.हर तरफ ‘पठान’ (Pathaan) का क्रेज देखने को मिल रहा है. एडवांस बुकिंग का इंडिया में ‘पठान’ की टिकटों का भी फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. तो हम आपको बता दें कि भारत में कब से ‘पठान’ की एडवांस बुकिंग की स्टार्टिंग होगी.

https://www.youtube.com/watch?v=vqu4z34wENw

भारत में शुरू होगी ‘पठान’ की एडवांस बुकिंग कब से शुरू होगी

मिली जानकारी के अनुसार, यशराज बैनर तले बनी ‘पठान’ की टिकटों की इसी हफ्ते एडवांस बुकिंग की शुरुआत इंडिया में होने वाली है. दरअसल रोहन मल्होत्रा डिस्ट्रीब्यूशन के प्राइस प्रसिडेंट ने हाल ही में ये बताया है कि- 20 जनवरी से शाहरुख खान स्टारर ‘पठान’ की एडवांस बुकिंग इंडिया में स्टार्ट हो जाएगी. एडवांस बुकिंग का फैसला रिलीज से 5 दिन पहले ‘पठान’ की टिकटों की मेकर्स की ओर से लिया गया है.(SRK Pathaan Advance Booking In India).

जिसमें हिंदी, तेलुगू और तमिल भाषा में 2डी वर्जन की टिकटें भी शामिल होंगी. इतना ही नहीं आईमैक्स, डी बॉक्स, 4 डीएक्स, और आईसीई जैसे प्रीमियम फॉर्मेट में हिंदी भाषा में टिकटों के लिए एडवांस बुकिंग की विंडो 20 तारीख से ही ओपन होगी. ऐसे में स्पाई यूनिवर्स की इस चौथी फिल्म के लिए फैंस काफी ज्यादा एक्साटेड हैं. ‘एक था टाइगर, टाइगर जिंदा है और वॉर’ जैसी फिल्मों के बाद फैंस यशराज बैनर की काफी फिल्मों के दीवाने हो गए हैं.

कब रिलीज होगी ‘पठान’: Pathaan

पांच साल के लगभग लंबे अंतराल के बाद सुपरस्टार शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) पठान के जरिए बड़े पर्दे पर अपना वापसी करने आये हैं. ‘पठान’ के ट्रेलर ने फिल्म का पहले ही फैंस उत्साह बढ़ा रखा है. जब 25 जनवरी को ‘पठान’ (Pathaan) सिनेमाघरों में रिलीज होगी तो देखते है की क्या वाकई में नजारा देखने लायक है. मालूम हो कि ऑस्ट्रेलिया, यूएई, जर्मनी और यूएसए में ‘पठान’ की एडवांस बुकिंग काफी धमाकेदार तरीके से चली है.

Show More

Related Articles

Back to top button